T20 World Cup 2020: इस वजह से माइकल वॉन फिर आए ट्रोलर्स के निशाने पर3322263

T20 World Cup 2020: इस वजह से माइकल वॉन फिर आए ट्रोलर्स के निशाने पर

लंदन। T20 World Cup 2020: अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के खिताब के दावेदारों में भारत को शामिल नहीं करने पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और वॉन ने इस इवेंट में मेजबान ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार बताया। वॉन ने ट्वीट कर इस वर्ल्ड कप के लिए अपने पूर्वानुमान को जाहिर किया और इसके तुंरत बाद उन्हें ट्रोल किया जाना शुरू हो गया।

एक यूजर ने लिखा, 'चूंकि अब बाउंड्री काउंट नियम को हटा दिया गया है इसलिए इंग्लैंड को लॉ बुक में से कोई दूसरी खामी खोजनी होगी।' एक यूजर ने लिखा, 'अभी वर्ल्ड कप में लंबा समय है। टी20 ऐसा फॉर्मेट है जिसमें कोई भी टीम जीत सकती हैं और सभी टीमों के बराबर अवसर है।' एक यूजर ने लिखा, 'एक बार भविष्यवाणी क्या सही हो गई तो खुद को भगवान समझने लग गया।' एक अन्य कमेंट ऐसा आया, 'इन दोनों टीमों (इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया) में से कोई नहीं जीतेगा, ये आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (RCB) टीम के समान है।' एक यूजर ने लिखा, इस वक्त भविष्यवाणी करना बहुत जल्दबाजी होगी।

ऑस्ट्रेलिया एक बार भी नहीं जीत पाया टी20 वर्ल्ड कप :

टी20 वर्ल्ड कप के अभी तक छह संस्करण हो चुके हैं लेकिन वनडे क्रिकेट की महाशक्ति ऑस्ट्रेलिया इस खिताब को एक बार भी हासिल नहीं कर पाया है। ऑस्ट्रेलिया सिर्फ एक बार 2010 में फाइनल में पहुंचा था जब इंग्लैंड उसे हराकर टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बना था। इंग्लैंड ने भी वेस्टइंडीज में हुए इस वर्ल्ड कप के दौरान अपना एकमात्र खिताब हासिल किया था। वेस्टइंडीज सबसे ज्यादा दो बार चैंपियन बना जबकि भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और इंग्लैंड एक-एक बार चैंपियन बने।

Read Source