ग्रेटर नोएडा। Auto Expo 2020 के पहले Mercedes ने धमाका करते हुए AMT GT 63 S 4Matic लॉन्च की। 2.42 करोड़ की एक्स शोरूम कीमत वाली इस कार के लॉन्च होते ही सभी की निगाहें इस पर जैसे ठहर सी गई। इस चार दरवाजे वाली लग्जरी कूप के परफॉर्मेंस को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दुनिया का फास्टेस्ट 4 डोर कार है। इस हॉट कार ने 2018 में ग्लोबल डेब्यू किया था और 2019 में जेनेवा मोटर शो में नजर आई थी।

देखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली यह कार Mercedes की दो दरवाजे वाली AMG GT की की तरह दिखाई देती है। वहीं इसमें हाई परफॉर्मेंस इंजन लगा है जो कार को महज 3.2 सेकंड्स में जीरो से 100 की स्पीड पर ले जाता है। डिजाइन के मामले में इसमें हेग्जागोनल ग्रिल, वर्टिकल स्लैट्स और कंपनी के लोगों के साथ नजर आता है। इसके अलावा LED हेडलाइट्स C टाइप सिग्नेचर DRLs और शानदार फ्रंट लुक नजर आता है।

कैबिन की बात करें तो यह कार्बन फाइबर, एलकांट्रा और लेदर से मिलकर बना है जो शानदार दिखाई देता है। इसमें बकेट सीट्स दी गई है। वहीं 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। साथ ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, ऑल फोर व्हील ड्राइव और रियर एंटरटेनमेंट सिस्टम भी है। Mercedes-AMG GT 63 S 4MATIC में कंपनी ने 4 लीटर वाला V8 Bi-Turbo इंजन दिया है जो 630 bhp का पावर 900 nm का टॉर्क देता है।

इसके अलावा कंपनी ने ऑटो सो में नई GLA के साथ ही AMG A35 भी पेश की है।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket