Hyundai New Elantra: Hyundai ने आज भारत में New Elantra कार को लॉन्च कर दिया। Hyundai Elantra 2019 के लिए बुकिंग 25 सितंबर को देश में कार निर्माता कंपनियों की डीलरशिप में की गई थी। इस प्रीमियम सेडान स्पोर्ट्स कार में कई सुविधाएं हैं। आइये जानते हैं इसकी कीमत और खासियतें।

शुरुआती कीमत 15.89 लाख रुपये

इससे पहले की एलेंट्रा की कीमत 13.82 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और 20.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच थी। 2019 हुंडई एलेंट्रा की कीमत थोड़ी बढ़ सकती है। भारत में यह कार 15.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में लॉन्‍च हुई है।

एलांट्रा का डिजाइन

इसमें एक वायरलेस फोन चार्जर, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स (दोनों सेगमेंट में पहली बार) और इलेक्ट्रिक लुंबिंग सपोर्ट के साथ 10-वे एडजस्टेबल पावर ड्राइवर सीट है। कंपनी ने डीलरशिप भर में एक ब्लू लिंक सिमुलेशन ऐप इंस्‍टाल किया है।

ये हैं सेफ्टी फीचर्स

कुछ सेफ्टी मेजर्स में 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS, ISOFIX रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक शामिल हैं।

कंपनी ने कहा कि वाहन हुंडई प्रीमियम एश्योरेंस पैकेज के साथ आता है जिसमें तीन साल / असीमित किमी की वारंटी और तीन साल की अतिरिक्त मदद भी इसमें शामिल है।

कंपनी ने कहा कि यह 3 साल / 30,000 किमी फ्री मेंटेनेंस, 3 साल हुंडई ब्लू लिंक सब्सक्रिप्शन और मैप केयर अपडेट की सुविधा दे रहा है।

इन कारों से है मुकाबला

नई हुंडई एलांट्रा का मुकाबला बाजार में होंडा सिविक, स्कोडा ऑक्टेविया और टोयोटा कोरोला एल्टिस के खिलाफ होगा।

Posted By: Navodit Saktawat

fantasy cricket
fantasy cricket