देश में इन दिनों पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में अब इलेक्ट्रिक गाड़िया चलाने में फायदा है। ई-स्कूटर चलाने का खर्च पेट्रोल टू-व्हीलर से कम आता है। इससे पैसों की बचत होगी, साथ ही पर्यावरण को भी नुकसान नहीं होगा। अगर आपके पास पेट्रोल बाइक या स्कूटर है तो इसे बेचकर नयी इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीद सकते हैं। आज हम आपको एक स्पेशल ऑफर बताने जा रहा है। जिसमें बड़ी आसानी से पेट्रोल वाहन को एक्सचेंज कर नया चमचमाता इलेक्ट्रिक स्कूटर घर ला सकते हैं।

दरअसल ओम्री चैनल प्लेटफॉर्म क्रेडआर ने ई-बाइक ब्रांड क्रेयॉन मोटर्स के साथ एक पार्टनरशिप की है। जिसमें किसी भी पुरानी पेट्रोल बाइक के बदले क्रेयॉन मोटर्स का कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं। बता दें पुराने वाहन की एक्सचेंज कीमत क्रेडआर तय करेगी। इस कारण नया ई-स्कूटर के लिए ग्राहकों को कम पैसे देने होंगे।

फिलहाल यह ऑफर दिल्ली एनसीआर और जयपुर में चल रहा है। जल्द ही पुणे और चेन्नई सहित अन्य शहरों में शुरू होगा। कहा जा रहा है कि कोरोना महामारी के कारण ई-मोबिलिटी सेक्टर में बदलाव होगा। साथ ही इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री बढ़ने की उम्मीद है। कस्टमरों को ई-स्कूटर के लिए बड़ी आसानी से एक्सचेंज सुविधा मिलेगी। क्रेडआर के मुताबिक पुराने वाहन के लिए प्रोप्राइट्री प्राइसिंग एप्लिकेशन के जरिए जरनेट होगा। साथ ही डॉक्यूमेंट और पेट्रोल गाड़ी की हालत जांची जाएगी। बता दें क्रेडआर सेकंड हैंड वाहन खरीदने के लिए बेहतर प्लेटफॉर्म है। यहां दोपहिया गाड़ियों को किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। क्रेडआर पुरानी बाइक को सुधार कर बेचती है। साथ ही आरसी ट्रांसफर सुविधा और वारंटी भी मिलती है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags