मुंबई: भारत के सबसे बड़े customised आयुर्वेद सौंदर्य ब्रांड वेदिक्स ने बॉडी केयर रेंज के लॉन्च की घोषणा की। रेंज में 8 उत्पाद शामिल होंगे जो 2 सुगंधों में आएंगे - लैवेंडर ब्लूम और केसर ब्लिस। रेंज में बॉडी ऑयल, बॉडी स्क्रब, बॉडी वॉश और बॉडी लोशन शामिल हैं। वेदिक्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों के लिए सभी सौंदर्य आवश्यकताओं के लिए वन स्टॉप शॉप बनना है। ब्रांड के पास पहले से ही customised त्वचा और बालों की देखभाल रेंज है। बॉडी केयर रेंज सभी सौंदर्य आवश्यकताओं के लिए एक संपूर्ण समाधान सुनिश्चित करेगी।

आयुर्वेद स्वास्थ्य और सुंदरता का एक रमणीय संयोजन है। आयुर्वेद की वैज्ञानिक रूप से सटीक दैनिक दिनचर्या (दिनाचार्य) आपकी त्वचा और बालों को अच्छे स्वास्थ्य में बनाए रखती है। अच्छी दिनचर्या स्थापित करना स्वास्थ्य की ओर पहला कदम है। और, वेदिक्स ग्राहकों को उनकी प्रकृति और लक्ष्यों के आधार पर अनुकूलित बाल और त्वचा की दिनचर्या खोजने में सफलतापूर्वक मदद कर रहा है। अब, हम आयुर्वेद के उदार ज्ञान को शरीर तक पहुंचा रहे हैं क्योंकि अच्छे स्वास्थ्य को सभी के लिए निष्पक्ष रूप से बढ़ाया जाना चाहिए।

वेदिक्स के बिजनेस हेड, जतिन गुजराती कहते हैं, “चेहरे और बालों की देखभाल को अक्सर प्राथमिकता दी जाती है, क्योंकि उन्हें ध्यान मिलता है। लेकिन एक प्रभावी बॉडी केयर रूटीन को अक्सर नज़रअंदाज कर दिया जाता है। एक स्वस्थ शरीर देखभाल दिनचर्या होने से त्वचा को दृढ़ और अजेय रहने में मदद मिलती है। जबकि त्वचा रोगों, प्रदूषण और पर्यावरणीय तनाव से प्रतिरक्षित रहती है, आत्म-देखभाल मानसिक स्वास्थ्य को मजबूत करती है। हमारा मानना है कि संपूर्ण शारीरिक देखभाल अनुष्ठान हमारे लाखों ग्राहकों को आयुर्वेद के सर्वोत्तम लाभ प्रदान करेगा।

वेदिक्स बॉडीकेयर रेंज अब टॉप मार्केटप्लेस जैसे Amazon, Flipkart, Nykaa, Tata Cliq, Trell और Purplle और Vedix.com पर उपलब्ध है। वेदिक्स बॉडी केयर रेंज को खुशबू के अनुभव के आधार पर customised किया गया है। आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों के लाभ प्रदान करते हुए सही सुगंधित नोट आपकी त्वचा की अनुभूति को बढ़ाते हैं और आपके व्यक्तित्व को निखारते हैं। ब्रांड ने लैवेंडर ब्लूम और केसर ब्लिस को लॉन्च किया है।

लैवेंडर ब्लूम: लैवेंडर नसों को आराम देता है और चिंता को दूर करता है। लैवेंडर उपचार और शांत करने वाली ऊर्जा से जुड़ा है। वेदिक्स लैवेंडर ब्लूम बॉडी ऑयल कोल्ड-प्रेस्ड हर्बल तेलों का मिश्रण है। शुद्ध इलाइची और जतमंसी का तेल त्वचा को आराम पहुंचाता है। उडुंबर, वात और पीपल के तेल त्वचा को पोषण देते हैं और उसे ठीक करते हैं और उसकी मरम्मत करते हैं। तिल का तेल त्वचा को मजबूत बनाता है, इसे टोंड और तना हुआ बनाता है, जबकि पौष्टिक नारियल तेल बनावट को नरम करता है।

बॉडी लोशन को त्वचा के प्रकार के आधार पर अनुकूलित किया जाता है। ब्राह्मी, बादाम और शल्की एक साथ लोशन में मिश्रित एक मजबूत एंटीऑक्सीडेंट हैं।

केसर आनंद: केसर स्फूर्तिदायक ऊर्जाओं से जुड़ा है। केसर ब्लिस बॉडी ऑयल में गांजा, इलंग इलंग

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close