RBL Bank Share Price । दुनिया भर के शेयर बाजार में इन दिनों भारी गिरावट दर्ज की जा रही है। रिकॉर्ड महंगाई और मंदी की आशंका के कारण शुक्रवार को अमेरिकी बाजार में भारी गिरावट देखने को मिली थी, जिसका असर आज बाजार खुलते ही भारतीय शेयर बाजार में भी देखने को मिला। आज सुबह बाजार खुलते ही बीएसई सेंसेक्स (BSE Sensex) 1500 अंक की गिरावट के साथ खुला। शेयर बाजार में आज सुनामी के कारण कई मिड कैप और लार्ज कैप स्टॉक्स में गिरावट दर्ज की गई।

इन कंपनियों के शेयरों में भारी गिरावट

सेंसेक्स में करीब 1500 अंक की गिरावट के कारण आरबीएल बैंक, बजाज फाइनेंस, LIC हाउसिंग, एनएमडीसी, ICICI लोम्बार्ड जैसे स्टॉक प्रभावित हुए हैं। RBL बैंक के शेयर में आज 17.30 फीसद गिरकर 94.15 रुपए पर आ गया है। आज इस स्टॉक ने भी 52 हफ्ते का अपना निचला स्तर देखा। इसके अलावा बजाज फाइनेंस का स्टॉक भी आज 4.86 फीसद टूट चुका है और 5391.80 रुपए पर है।

इन 5 कंपनियों के शेयर में ज्यादा गिरावट

- Nandani Creation Ltd

- RBL Bank

- V2Retail

- Poddar Housing

- पर्ल पॉलीमर्स लिमिटेड

सेंसेक्स 1485 अंक टूटकर 52817 पर पहुंचा

बाजार खुलते ही सेंसेक्स 1485 अंक टूटकर 52817 पर पहुंच गया। दरअसल अमेरिकी बाजारों की भारी गिरावट का असर भारत के भी शेयर बाजारों पर दिख रहा है। NSE Nifty भी 400 अंक से ज्यादा के नुकसान में है। सेंसेक्स की सभी 30 कंपनियों के शेयर लाल निशान में ट्रेड कर रहे हैं। BSE का एक भी सेक्टर आज मुनाफे में नहीं दिख रहा है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close