इंदौर 31, 2022: दुनिया की सबसे अधिक बिकने वाली शीतल पेय एकाग्रता और मेक इन इंडिया के आइकन रसना ने अपने ग्राहकों को 100% कैशबैक की पेशकश करते हुए एक नया अभियान शुरू किया है। सॉफ्ट ड्रिंक सेगमेंट में अग्रणी रसना ने भारत के सबसे बड़े भुगतान प्लेटफॉर्म, पेटीएम को बांधा। यह अभियान टीवी, सोशल मीडिया, प्रिंट आदि जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर शुरू किया गया है और इसमें रासना के नए राजदूत, छोटा भीम भी शामिल हैं।

TVC लिंक पेटीएम कैशबैक ऑफर रसना 32 ग्लास पैक, 10 ग्लास पैक और 5 रुपये के पैक पर है। रसना छोटा भीम के साथ टीवीसी को कई चैनलों पर जारी किया गया है, जहां वह कैशबैक ऑफर की घोषणा करते हुए एक उपलब्धि पार्टी के लिए एक मां के साथ बातचीत करता है और रसना लड़की के साथ प्रतिष्ठित लाइन 'आई लव यू रासना' कहता है। ग्राहक पैक खरीदकर और पेटीएम ऐप के माध्यम से पैक पर क्यूआर कोड को स्कैन करके इस कैश बैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

कैशबैक के अलावा, कई अन्य ऑफ़र जैसे मूवी टिकट बुकिंग, फ्लाइट बुकिंग, ऑनलाइन शॉपिंग पर ऑफ़र भी उपलब्ध हैं। रसना उत्पादों को स्वस्थ और फलों के अर्क, 11 विटामिन, खनिज और ग्लूकोज युक्त फलों के रूप में जाना जाता है। वे नागपुर ऑरेंज, अल्फांसो मैंगो, अमेरिकन अनानास, शाही गुलाब, कूल खुस, केसर इलाइची, मसाला निंबू, शिकांजी लिंबू पानी, लीची और काला खट्टा जैसे कई स्वादों में उपलब्ध हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए श्री पिरुज खंबाटा, अध्यक्ष - रसना समूह ने कहा है, "हम भारत के सबसे बड़े भुगतान मंच पेटीएम के साथ जुड़ने में गर्व महसूस करते हैं जो हमें लाखों पेटीएम उपयोगकर्ताओं के विशाल नेटवर्क तक पहुंचने में मदद करेगा। दोनों ब्रांड गर्व से भारत में बने हैं और अपने-अपने क्षेत्रों में अग्रणी रहे हैं।

इस चिलचिलाती गर्मी में, रसना एक आवश्यकता है, इसलिए 100% कैशबैक एक वरदान है। 'रसना बिलकुल फ्री' मध्यम वर्ग और समाज के निचले वर्गों के लिए एक आशीर्वाद है जो आदर्श रूप से देश के छोटे शहरों में रासना के लक्षित दर्शक हैं। लॉन्च नरेंद्र यादव - उपाध्यक्ष पर टिप्पणी करते हुए, पेटीएम ने कहा, "रसना देश भर में एक बहुत पसंद किया जाने वाला शीतल पेय है।

हमें गर्मियों के दौरान उपभोक्ताओं को थोड़ी राहत देने के लिए उनके साथ जुड़ने की खुशी है। उपभोक्ताओं को पहले रखने वाले एक ब्रांड के रूप में, पेटीएम ने भारत में क्यूआर कोड क्रांति का बीड़ा उठाया और पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड (अब खरीदें, बाद में), नेटबैंकिंग, डेबिट और क्रेडिट कार्ड और अधिक के माध्यम से सुविधाजनक डिजिटल भुगतान के साथ उपयोगकर्ताओं को सक्षम बनाता है।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close