बेटी फाउंडेशन चैरिटेबल ट्रस्ट ने अपनी एक महत्वपूर्ण योजना प्रोफेशनल स्कॉलरशिप योजना “राधा” की शुरुआत 13 और 14 मई को आईसीएसआई के वेस्टर्न रीजन की ओर से 5 राज्यों के 17 चैप्टर के साथ मिलकर हुए दो दिवसीय सप्तदस सम्मेलन में की गई। इस सम्मेलन का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री ओमप्रकाश सकलेचा जी , विशिष्ट अतिथि इंदौर के सांसद शंकर लालवानी जी की उपस्थिति में हुआ।

बेटी फाउंडेशन की इस राधा योजना का शुभारंभ आईसीएसआई के सेंट्रल काउंसिल मेंबर और पास्ट प्रेसिडेंट श्री आशीष गर्ग जी, सेंट्रल काउंसिल मेंबर श्री नरसिंह जी, वेस्टर्न रीजन के चेयरमैन श्री राजेश तरपरा जी, वेस्टर्न रीजेनल काउंसिल मेंबर और पास्ट चेयरमैन श्री आशीष करोड़िया जी, वेस्टर्न रीजन मेंबर श्री योगेश चौधरी जी, तुषार पहाड़े जी, इंदौर चैप्टर के सेक्रेटरी श्री शिवम बघेल और सदस्य श्री विपुल गोयल जी के हाथों से किया गया।

इस सम्मेलन में बेटी फाउंडेशन ने एएसजी आई हॉस्पिटल के साथ मिलकर निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन सम्मेलन में उपस्थित सदस्यों के लिए किया गया था जिसमें आईसीएसआई के प्रेसीडेंट श्री देवेन्द्र देशपांडे के साथ सम्मेलन में उपस्थित लगभग 400 से ज्यादा सदस्यों ने लाभ उठाया ।

Posted By:

  • Font Size
  • Close