SBI YONO APP: अगर आप किसी कारण से लोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। तब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आपको यह मौका दे रहा है। एसबीआई अपने ग्राहकों को घर बैठे 35 लाख रुए तक का लोन ऑफर कर रहा है। यदि आप एसबीआई के कस्टमर्स है। वह आपको लोन की जरूरत है, तो यह खबर आपके बेहद काम की है। आज हम आपको बताएंगे कैसे आप मोबाइल पर लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको बैंक शाखा जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

एसबीआई योनो दे रहा सुविधा

स्टेट बैंक अपने योनो एप के जरिए घर बैठे मोबाइल से 35 लाख रुपए तक का लोन दे रहा है। हाल ही में एसबीआई ने योनो पर रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (RTXC) नाम से ऋण प्रॉडक्ट लॉन्च किया है। जिसके तहक कस्टमर एसबीआई योने एप के जरिए पर्सनल लोन ले सकते हैं। हालांकि यह सुविधा सिर्फ वेतन क्लास को ही उपलब्ध कराई जा रही है। इसका लाभ उन ग्राहकों को मिलेगा, जिनका सैलरी अकाउंट स्टेट बैंक में है।

ऑनलाइन होगा सभी वेरिफिकेशन

एसबीआई ने बयान में कहा, 'RTXC के तहत पर्सनल लोन लेने वाले ग्राहकों की पात्रता की जांच सहित उनके डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और अन्य प्रक्रिया डिजिटल तरीके से होगी। योनो एप के जरिए ऋण देने की यह सुविधा सैलरीड लोगों को खास तौर पर ध्यान में रखकर शुरू की गई है।'

किन लोगों को मिलेगा लोन

योनो पर रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट सर्विस में उन ग्राहकों को लोन मिलेगा। जिनका सैलरी अकाउंट एसबीआई में है। केंद्र एवं राज्य सरकार के कर्मचारी, सेंट्रल पीएसयू व मुनाफे वाले स्टेट पीएसयू के कर्मचारी, राष्ट्रीय स्तर के प्रतिष्ठित शिक्षा संस्थानों के कर्मचारी, निजी कंपनियों जिनका बैंक से संबंध है या नहीं। उनके कर्मचारी इस सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close