अंबिकापुर/वाड्रफनगर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग पर सूरजपुर जिले की सीमा पर बीमार महिला की बोलेरो को पुलिस द्वारा रोके जाने से घर वापसी के दौरान हुई मौत से सियासत गरमा गई है। भाजपा द्वारा विधायकों की तीन सदस्यीय टीम गठन के बाद मंगलवार को पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ग्राम गैना पहुंचे। पीड़ित परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों से चर्चा कर उन्होंने संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी ली। उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्यों को सांत्वना देते कहा कि भाजपा विधायकों की टीम के सदस्य आठ या नौ अगस्त को जांच के लिए पहुंचेंगे। उस दौरान बिना किसी दबाव के सही जानकारी दें। उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्यों को क्षतिपूर्ति के लिए 25 लाख रुपये देने तथा दोषी पुलिस कर्मी व बोलेरो चालक के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है।

बयान को लेकर विवाद की स्थिति

सूरजपुर एसपी राजेश कुकरेजा के निर्देश पर प्रतापपुर एसडीओपी राकेश पाटनवार मामले की जांच कर रहे हैं। सोमवार को वे रघुनाथनगर थाने पहुंचे थे। यहां मृतका के परिजनों का बयान लिया जा रहा था। महिला के पति से बयान पर हस्ताक्षर के लिए बोला गया। इस दौरान भाजपाई भी थाने में पहुंच गए। उन्होंने आरोप लगाया कि बयान में लिखा गया था कि अस्पताल से मिले रेफर पेपर को पीड़ित परिजनों ने नहीं दिखाया था। इस बयान पर भाजपाइयों ने आपत्ति दर्ज कराई। महिला के पति ने भी दावा किया कि उसने रेफर कागज दिखाया था। विवाद के बीच उक्त बयान पेपर को फाड़ दूसरा बयान दर्ज किया गया।

संयुक्त कलेक्टर को जांच का जिम्मा

सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा ने मामले की जांच की जिम्मेदारी संयुक्त कलेक्टर शिव बनर्जी को दी है। उन्हें 48 घंटे में रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। खबर है कि मंगलवार को संयुक्त कलेक्टर शिव बनर्जी भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे, उन्होंने धोंधा बैरियर में तैनात अधिकारी-कर्मचारी से पूछताछ कर संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी ली थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020