अंबिकापुर । जेएनयू में मारपीट की घटना के बाद आहत छात्रों से मिलने गई फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर सोशल मीडिया में किए जा रहे अनर्गल पोस्ट के बाद कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने दीपिका के समर्थन में शुक्रवार को नगर के एक सिनेमा हॉल में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ 'छपाक' फिल्म देखने की योजना बनाई है। कल दोपहर 12 बजे कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ कांग्रेस के बड़े पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता फिल्म देखने जाएंगे। मंत्री सिंहदेव के इस निर्णय को कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने स्वागत करते हुए एक साथ फिल्म छपाक देखने की तैयारी की है।

मनेन्द्रगढ़ रोड स्थित सिनेमा हॉल को पहले से बुक भी करा लिया गया है ताकि सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता फिल्म देखने जाए तो अव्यवस्था की स्थिति निर्मित न हो। गौरतलब है कि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में पिछले दिनों छात्रों के बीच हुए संघर्ष के बाद जेएनयू के कई छात्र आहत हुए हैं जिनका हाल जानने छपाक फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पहुंची तो इसको लेकर सोशल मीडिया में अनर्गल पोस्ट शुरू हो गए।

दीपिका के खिलाफ किए जा रहे पोस्ट को लेकर लोग तीखी तीखी प्रतिक्रियाएं भी देने लगे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री सिंहदेव द्वारा सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ फिल्म देखने जाने के निर्णय की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

विधायक विकास उपाध्याय ने भी लोगों में जनजागरूकता लाने का बीड़ा उठाया

दीपिका की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री घोषित किए जाने के बाद कांग्रेस के कई नेता लोगों से इस जनजागरूकता भरी फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक विकास उपाध्याय ने भी लोगों में जनजागरूकता लाने का बीड़ा उठाया है। वे अपने समर्थकों के साथ आज इस फिल्म को देखने आएंगे, साथ ही बूढ़ा तालाब स्थित श्याम टाकिज में ज्यादा से ज्यादा लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील करेंगे। उन्होंने कहा कि तेजाब हमले से पीड़ित महिला के व्यथा को प्रदर्शित करती, महिला सशक्तिकरण से ओत-प्रोत दीपिका पादुकोण अभिनीत चर्चित फिल्म 'छपाक" को छत्तीसगढ़ के संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा टैक्स-फ्री करने का निर्णय सराहनीय है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस