बिश्रामपुर (नईदुनिया न्यूज)। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद नगर के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की शाखा में उमड़ रही ग्राहकों की भीड़ द्वारा फिजिकल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए समूह में एकत्र रहने से कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका से इंकार नही किया जा सकता है। इस आशंका को लेकर नईदुनिया ने कई बार प्रशासन का ध्यान इस ओर आकृष्ट किया। खबर प्रकाशन के बाद पुलिस व्यवस्था भी एक दो दिन चुस्त रहने के बाद सुस्त हो जाती है। वहीं बैंक में उमड़ी भीड़ द्वारा सामाजिक दूरी का पालन नही किया जाना कोरोना संक्रमण बढ़ने संकेत है। तस्वीर में देखकर हकीकत का स्वमेव अंदाजा लगाया जा सकता है।

कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में आई कमी के कारण शतोर् के साथ जिले को अनलाक तो कर दिया गया है, लेकिन शारीरिक दूरी का पालन करने के निर्देशों का नगर के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की शाखा में उमड़ रही ग्राहकों की भीड़ द्वारा पालन नही करने से कोरोना संक्रमण फैलने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासनिक निर्देशों का पालन करने के लिए लगातार मुनादी भी कराई जा रही है। उसके बावजूद गुरुवार और शुक्रवार को नगर की जिला सहकारी बैंक व सेंट्रल बैंक में लोगों की भीड़ प्रशासनिक गाईडलाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आई।

नियमों की उड़ रही धज्जियां-

गुरुवार और शुक्रवार को नगर की उक्त बैंक के सामने पहुंचे बैंक उपभोक्ताओं ने शारीरिक दूरी बनाए रखने के प्रशासनिक निर्देशों की खुलकर धज्जियां उड़ाई। बैंक प्रबंधन ने भी बैंक परिसर के भीतर और बाहर एकत्र भीड़ में शारीरिक दूरी बनवाने का कोई प्रयास नही किया। पुलिस के प्रयास के बावजूद बैंक ग्राहकों ने सामाजिक दूरी के निर्देशों का पालन नहीं किया। जिससे लोगों के सट सट कर खड़े रहने से कोरोना संक्रमण बढ़ने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। बैंक प्रबंधन की उदासीनता से बैंकों में उमड़ी भीड़ द्वारा सामाजिक दूरी के निर्देशों का उल्लंघन करने से एक बार फिर कोरोना संक्रमण बढ़ने की संभावना बनती नजर आ रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags