अंबिकापुरambikapur News। सरगुजा पुलिस के डायल 112 के चालक सोनू लाल यादव की धारदार हथियार से वार कर हत्या दी गई है।अंबिकापुर से लगे ग्राम सुंदरपुर के समीप सड़क किनारे उसका शव मिला है।हत्या की वजह और हत्यारों का अभी तक सुराग नहीं लग सका है।पुलिस टीम जांच पड़ताल में लगी हुई है।मणिपुर पुलिस चौकी में शुक्रवार की सुबह सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सुंदरपुर में जाने वाले रास्ते पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

सूचना प्राप्त होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, सीएसपी पुष्कर शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव की पहचान सोनू लाल यादव पिता कुंज बिहारी यादव के रूप में हुई है, जो डायल 112 का वाहन चालक था।गुरुवार को वह ड्यूटी पर नहीं आया था।मृतक के शरीर को देखने पर किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया कि जिस स्थान पर शव मिला है उसके आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है मृतक के स्वजन से भी जानकारी ली जा रही है कि कहीं उसका किसी से कोई विवाद तो नहीं था। कोतवाली थाना प्रभारी राहुल तिवारी के साथ पुलिस के अन्य अधिकारी कर्मचारियों को भी जांच में लगा दिया गया है। मृतक पुलिस विभाग में सेवारत नहीं था डायल 112 में कुछ कर्मचारी आउटसोर्सिग के माध्यम से सेवा दे रहे हैं । उसी के तहत मृतक भी सरगुजा पुलिस के डायल 112 की टीम में शामिल था।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local