बतौली (नईदुनिया न्यूज)। पुलिस ने चोरी की 17 मोटरसाइकिलों के साथ पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित छत्तीसगढ़ के विभिन्ना स्थानों से मोटरसाइकिल चोरी कर बतौली में कम दाम में बेचते थे। आरोपितों से पूछताछ में मोटरसाइकिल चोरी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है।

पिछले कई दिनों से मोटरसाइकिल चोर क्षेत्र में सक्रिय हैं। थाना प्रभारी बतौली उप निरीक्षक प्रमोद पाण्डेय को बस स्टैंड बतौली के पास एक व्यक्ति के बिना नंबर की मोटर साइकिल में घूमने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक से पूछताछ की। युवक ने अपना नाम श्याम साहू निवासी थाना क्षेत्र मुंगेली बताया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने रायपुर के मौदहापारा से मोटरसाइकिल चोरी कर बतौली निवासी कनक साय के पास बिक्री के लिए आना बताया। वह पहले भी रायपुर से चोरी मोटरसाइकिल को कनक साय, रविदास, सुखराम नगेसिया व नवरंग साय के पास विक्रय कर चुका है। दो स्कूटी और दो मोटर साइकिल उसने कनक साय के मकान में रखा है। इसके बाद पुलिस ने मौके से एक मोटर साइकिल जब्त किया । आरोपित की निशानदेही पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित रवि कुमार दास, कनक साय पैकरा, सुखराम नगेसिया, नवरंग साय नागेस, श्याम कुमार साहू के कब्जे से 17 मोटर साइकिल जब्त किए। आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई में थाना प्रभारी बतौली उप निरीक्षक प्रमोद पाण्डेय, प्रधान आरक्षक देवशरण सिंह, आरक्षक अंशुल शर्मा, फलेन्द्र पैकरा, अशोक भगत की भूमिका रही।

रामानुजगंज व आसपास के क्षेत्रों में बढ़ी चोरी की घटनाएं

चोरों ने एक ही रात में चार कार की साइलेंसर चोरी कर ली। एक साइलेंसर की कीमत 80 हजार बताई गई है। शहर स्थित सब्जी बाजार के पास खड़ी जितेश केशरी एवं सत्य प्रकाश केशरी, वार्ड नौ गांधी चौक के समीप खड़ी विनोद केशरी व विनोद गुप्ता की कार से साइलेंसर चोरी गई है। रामानुजगंज शहर व आसपास क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाएं बढ़ है। थाना के अहाता से लगे बीआरसी कार्यालय के बाहर से मोटरसाइकिल की चोरी हुई थी। पुलिस अब तक आरोपित की तलाश नहीं कर पाई है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close