सूूरजपुर (नईदुनिया न्यूज)। जिला मुख्यालय में संचालित एक निजी स्कूल के प्रधान पाठक के खिलाफ नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर उसे हिरासत मेंले लिया है। इस मामले में को लेकर काफी देर तक बवाल मचा रहा। जानकारी मिलने पर कोतवाली पहुंचे स्कूल संचालक की आक्रोशित महिलाओं ने चप्पल से जमकर पिटाई कर दी।

माध्यमिक स्तर के इस विद्यालय के प्रधान पाठक पर पांचवी में पढ़ने वाली छात्रा के पिता ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में दो नाबालिग छात्राओं ने प्रधान पाठक द्वारा अश्लील हरकत किए जाने का बयान पुलिस को दिया है। इस गंभीर आरोप के बाद एसडीओपी गीता बाघवानी द्वारा संबंधित छात्राओं के घर घर पहुंच कर उनका बयान दर्ज किया गया। छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि सप्ताह भर से प्रधान पाठक द्वारा अश्लील हरकत की जा रही थी। उसकी भयभीत पुत्री ने स्वजनों को प्रधान पाठक की करतूत से अवगत कराया। एसडीओपी गीता बाघवानी ने तत्काल प्रधान पाठक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों छात्राओं ने प्रधान पाठक के खिलाफ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में प्रधान पाठक के विरुद्ध छेड़छाड़ एवं पाक्सो एक्ट की धारा के तहत अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

महिलाओं के नाम पर फर्जी फेसबुक आइडी बनाने वाला गिरफ्तार

अंबिकापुर(नईदुनिया न्यूज)।महिलाओं के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी चलाकर आपत्तिजनक संदेश भेज परेशान करने वाले आरोपित को गांधीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।आरोपित से घटना में उपयोग किया गया मोबाइल व सिम बरामद किया गया है।

थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया कि पीड़िता द्वारा थाना गांधीनगर में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक व्यक्ति के द्वारा फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर पीड़िता के फोटो को प्रोफ़ाइल में अपलोड कर आपत्तिजनक संदेश एवं वीडियो भेजकर प्रताड़ित कर रहा है।शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया था।आरोपित की मंशा रकम वसूली की थी। थाना प्रभारी गांधीनगर निरीक्षक कलीम खान के द्वारा टीम गठित कर प्रकरण के सम्बन्ध मे साइबर सेल से प्राप्त तकनीकी जानकारी के आधार पर लक्ष्‌मी नारायण गुप्ता निवासी धौरपुर को पूछताछ हेतु थाना लाया। घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसने अपने मोबाइल से पीड़िता तथा अन्य कई युवतियों के नाम से फेक फेसबुक आइडी बनाकर अश्लील वीडियो तथा आपत्तिजनक संदेश भेजकर प्रताडित करना स्वीकार किया।पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि आरोपित द्वारा विभिन्ना महिलाओ के फेसबुक आइडी बनाकर महिलाओं की फोटो लगाकर अलग-अलग महिलाओं के फेसबुक आइडी में आपत्तिजनक संदेश, पोस्ट व वीडियो शेयर कर परेशान करता रहा है।आरोपित द्वारा यह सब कुछ संबधित महिलाओं से रकम वसूली के लिए कर रहा था लेकिन शिकायत मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।कार्रवाई में उप निरीक्षक रश्मि सिंह, एएसआई नवल किशोर दूबे,आरक्षक अनुज जायसवाल,अरविन्द उपाध्याय, सक्रिय रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close