बिश्रामपुर (नईदुनिया न्यूज)। बढ़ती चोरी की वारदातों के बीच इस बार नगर के माइनस कालोनी स्थित एक सूने आवास को अपना निशाना बनाया और करीब एक लाख रुपये के जेवरात समेत अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया। बिश्रामपुर पुलिस चोरी का अपराध दर्ज कर चोरी का सुराग लगाने में जुट गई है।

बता दें कि एसईसीएल की नगर में स्थित माइनस कालोनी में रहने वाली सरिता गुप्ता 14 मई को आवास में ताला बंद कर अपने चाचा के दशगात्र में शामिल होने रांची गई थी। 17 मई की रात रांची से वापस आने पर उन्होंने पाया कि उनके क्वार्टर का ताला टूटा हुआ है। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो अवाक रह गई। अलमारी खुली पड़ी थी। सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने अलमारी में रखा सोने का लाकेट वाला मंगलसूत्र समेत सोने का मांग टीका, सोने की नथ, सोने का टब्स, चांदी का पायल, साड़ी व अन्य सामानों की चोरी कर ली है। महिला के मुताबिक चोरों ने करीब एक लाख रुपये लागत के जेवरातों की चोरी कर ली है। महिला सरिता गुप्ता की रिपोर्ट पर चोरी का अपराध दर्ज लिया है।

16 लाख की ठगी के आरोप पर दो आरोपित गिरफ्तार

राजपुर(नईदुनिया न्यूज)।जमीन के बदले एक्सीवेटर देने का झांसा देकर सोलह लाख की ठगी करने वाले दो आरोपितों शंकरगढ थाने के महुआडीह निवासी अफरोज जुलाहा 27 वर्ष व ईरफान जुलाहा 28 वर्ष को बरियों पुलिस ने गिरफ्तार किया है।एसपी जनदर्शन में आवेदक बोयाराम केरकेट्टा ने ठगी की शिकायत की थी।आवेदक डंडग़ांव लुंड्रा का रहने वाला था।एसपी के निर्देश में साक्षी प्रेमप्रकाश तिर्की, अनिता तिर्की, बरत लाल, बरवा से बयान लिया गया जिसमें आरोप सही पाए गए। कार्रवाई में बरियों चौकी प्रभारी उप निरीक्षक रजनीश सिंह,एएसआइ अभिषेक दुबे, अरूण दुबे, आरक्षक प्रदीप यादव, रिंकु गुप्ता, परमेश्वर दुबे, नैतराम पैकरा, विजेन्द्र पैकरा, प्रमोद यादव, संजय सिंह, संजय जगत,संजय तिवारी सक्रिय रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close