प्रतापपुर (नईदुनिया न्यूज)। रायपुर से पुट्टी लोड कर बनारस की ओर जा रहा एक ट्रक बनारस मार्ग पर स्थित घाट पेंडारी की खतरनाक घाट में उतरने के दौरान एक बस से साइड लेने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरा इस दौरान एक बड़े से साल के वृक्ष में जाकर ट्रक अटक गया। जिससे ट्रक नीचे खाई में गिरने से बच गया। घटना की जानकारी मिलते ही चंदौरा थाना प्रभारी शिवकुमार खुट्टे, प्रधान आरक्षक प्रमोद लकड़ा, आरक्षक प्रवीण मिश्रा व मनमोहन विश्वकर्मा मौके पर पहुंचे और ट्रक में मौजूद मामूली रूप से घायल चालक को बाहर निकाला।

ट्रक में लोड पुट्टी को खाली करवा ट्रक को तीन क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। इस दौरान मार्ग पर कुछ देर तक जाम की स्थिति बनी रही। बता दें कि जहां पर दुर्घटना हुई उसके दूसरी तरफ दुर्घटनाओं में कमी लाने पीडब्ल्यूडी द्वारा ठेकेदार के माध्यम से रिटर्निंग वाल का भी निर्माण कराया जा रहा है जो अभी तक पूरा नहीं हो सका है।

तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाने की यहां दें सूचना

सूरजपुर (नईदुनिया न्यूज)। तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाने और स्टंट करने वालों तथा यातायात नियमों का उल्लघंन करने वाले के विरूद्ध सख्त कार्रवाई के लिए सूरजपुर पुलिस के द्वारा थर्ड आइ हेल्पलाइन नंबर 9479130224 जारी किया गया है। इस नंबर पर नागरिकगण ऐसे लोगों की सूचना देकर कार्रवाई करा सकते है जिनके द्वारा यातायात नियमों का उल्लघंन किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने कहा कि खतरनाक तरीके से वाहन चलाने वालों की सूचना थर्ड आइ हेल्पलाइन नंबर पर दें ताकि ऐसे लोगों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जा सके। इसके लिए ऐसे बाइकर्स की फोटो-वीडियो सहित जरूरी जानकारी थर्ड आई के हेल्पलाइन पर देते हुए सूरजपुर पुलिस की यातायात व्यवस्था को सुगम व सुरक्षित बनाने में सहयोग करें। जानकारी देने वालों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close