रामानुजगंज (नईदुनिया न्यूज)। नगर से लगे ग्राम कंचननगर में पंप मिस्त्री के सूने घर में चोरों ने धावा बोल पांच लाख 30 हजार रूपये नकद एवं करीब ढाई लाख रूपये के जेवरात चुरा लिए। करीब आठ लाख रूपये की चोरी की घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। घटना के दौरान पंप मिस्त्री अपनी पत्नी व बच्चों के साथ नवरात्र का मेला देखने ग्राम आरागाही गया था। घटना की सूचना पर पुलिस नेधारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

ग्राम पंचायत कंचननगर सबमर्सिबल मिस्त्री दीपू पाल अपने बच्चों एवं पत्नी के साथ नवरात्र का मेला देखने गुरूवार रात आरागाही गया था। वह बच्चों एवं पत्नी को छोड़कर वापस जब घर आया तो घर का ग्रिल टूटा हुआ था। वही पूजा रूम का भी दरवाजा टूटा हुआ था। पूजा रूम के अंदर रखी लोहे की अलमारी से चोरों ने पांच लाख 30 हजार रुपय नकद सहित सोने-चांदी के ढाई लाख रुपए के जेवरात गायब थे। हाल में रखा बेटी का मोबाइल भी गायब था। इसकी सूचना दीपू पाल ने थाने में दी। पुलिस ने घटना स्थल की जांच के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। एसडीओपी एमके सूर्यवंशी ने कहा कि मामले में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। चोरों को पकड़ने टीम गठित कर दी गई है। साइबर टीम की भी मदद ली जा रही है। जल्द ही चोर पकड़े जाएंगे।

बेटी को एमबीबीएस दाखिले के लिए रखा था पैसा-

सबमर्सिबल मिस्त्री दीपू पाल अपनी बेटी को एमबीबीएस कराने के लिए नीट की परीक्षा दिलाई थी। बेटी यदि नीट निकाल लेती तो उसे एमबीबीएस में एडमिशन कराने के लिए पैसे की जरूरत पड़ती है जिसके लिए उसने एक-एक पैसा जमा करके रखा था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local