अंबिकापुर। अंबिकापुर बनारस मार्ग में सोमवार देर रात ओडिशा से सरिया लौटकर उत्तर प्रदेश जा रहा एक ट्रक पेंडारी घाट में अचानक अनियंत्रित हो गया। चालक ने वाहन को रोकने ब्रेक लगाया पर रफ्तार तेज होने के कारण ब्रेकर नहीं लगा और ट्रक खाई की ओर जाने लगा। इसे बचाने के लिए चालक ने ट्रक को एक और मोड़ दिया और इसी दौरान ट्रक वहां सड़क किनारे चट्टान से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सरिया से पूरा ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया।

चालक के शरीर में गंभीर चोट आने के कारण उसकी मौत हो गई। हादसे में वाहन चालक सहायक को भी चोट लगी है। पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात ट्रक क्रमांक यूपी 64 एटी 5232 में चालक लोकनाथ यादव निवासी तिवारीपुर जिला चंदौली उत्तर प्रदेश अपने सहायक अनिरुद्ध यादव निवासी रॉबर्ट्सगंज के साथ सरिया लौटकर उड़ीसा से उत्तर प्रदेश की ओर जा रहा था। रास्ते में घाट पेंडारी के खतरनाक और घुमावदार सड़क में वह तेज गति से वाहन उतार रहा था। अचानक सामने की ओर मोड़ आ गया जिस पर चालक ने ट्रक की गति को धीमी करने के लिए ब्रेक लगाया पर ब्रेक नहीं लगा और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चट्टान से जा टकराया।

वाहन में कई टन सरिया लोड था। इससे वाहन के परखच्चे उड़ गए और चालक के शरीर में भी सरिया घुस गया जिससे उसकी मौत हो गई हादसे की सूचना मिलने के बाद चंदौरा थाना प्रभारी बाजी लाल सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल परिचालक अनिरुद्ध यादव को अस्पताल उपचार के लिए भेजा।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close