राजपुर(नईदुनिया न्यूज)। अंबिकापुर मार्ग पर राजपुर के सरगुजा सर्विस स्टेशन के समीप स्कार्पियो और मोटरसाइकिल की आमने- सामने टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर शिफ्ट करा दिया गया है।

जनकारी के अनुसार राजपुर से लगे ग्राम लाऊ निवासी आकाश राम 21वर्ष, राजीव उरांव 20 वर्ष तथा राजू कोरवा 18 वर्ष गुरुवार की दोपहर मोटरसाइकिल से ग्राम नवकी की ओर जा रहे थे। अंबिकापुर की ओर से स्कार्पियो वाहन राजपुर शहर की ओर जा रही थी। सरगुजा सर्विस स्टेशन पैट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल और स्कार्पियो की आमने- सामने टक्कर हो गई. मोटरसाइकिल में सवार तीनों युवक से टक्कर सड़क पर गिरे. तीनों युवकों को गंभीर चोट आई।घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजपुर अखिलेश सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने एंबुलेंस की प्रतीक्षा किए बगैर तीनों घायलों को तत्काल उठाया और पुलिस वाहन से ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। अस्पताल में आकाश कोरवा की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रक्षाबंधन त्यौहार के कारण राजपुर शहर के मुख्य मार्ग में सामान्य दिनों की तुलना में भीड; अधिक थी। दोनों वाहन की रफ्तार भी तेज थी। अचानक मोटरसाइकिल को देख स्कार्पियो चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका। मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद स्कार्पियो को छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी खोजबीन कर रही है ।

कुएं में गिरने से महिला की मौत

शहर से लगे ग्राम चिखलाडीह निवासी मृतिका समुद्री पैकरा 40 वर्ष की कुएं में गिरने से मौत हो गई।मृतका के पति भागीरथी ने बताया कि गुरुवार की दोपहर समुद्री कुएं पर नहाने गई थी। उसी दौरान पैर फिसलने से वह गिर गई। ग्रामीणों की मदद से उसे तत्काल कुएं से बाहर निकाल कर पुलिस की डायल 112 वाहन से मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close