बालोद। Balod Crime News जिला मुख्यालय से आठ किमी दूर स्थित ग्राम टेकापार के एक घर में महिला की जली हुई लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। मिली जानकारी अनुसार मृतका का नाम गीतेश्वरी साहू (23 वर्ष ) पति चंद्रकांत साहू निवासी टेकापार है।

शनिवार को दोपहर 3 बजे के बाद जब घर में मृतका का पति आया तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है। तब दीवार फांद कर उसने अंदर देखा तो उनकी पत्नी जली हुई हालात में जमीन पर पड़ी हुई थी। उन्होंने घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। महिला खुद आग लगाकर आत्महत्या की है या किसी ने हत्या कर आग लगाई है, यह कह पाना मुश्किल है। महिला के शरीर पर मिट्टीतेल डला हुआ हैं।

हत्या या आत्महत्या, उलझी गुत्थी

ग्रामीणों का कहना है कि महिला ने खुद आग लगाकर आत्महत्या की है या किसी ने हत्या कर उसे आग लगा दी है, ये कह पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि महिला की जली हुई लाश एक ही जगह है, बाकी घर में कहीं भी भागने या खुद को बचाने का प्रयास नजर नहीं आता है। जबकि देखा ये गया है कि जब भी कोई व्यक्ति आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश करता है, तो आग लगाने के बाद खुद का बचाने की कोशिश जरूर करता है या शोर जरूर मचाता है।

घटना के समय घर पर कोई नहीं था

परिजनों के मुताबिक मृतका के घर में सिर्फ चार सदस्य हैं। पर घटना के समय घर पर सिर्फ गीतेश्वरी अकेली थी। उनके पति व ससुर काम पर गए थे। सास गन्ना काटने खेत गई थी।

एक साल पहले जनवरी में हुई थी शादी

परिजनों के मुताबिक 2022 जनवरी में ही शादी हुई थी। वहीं एक माह पहले ही वह एक बच्चे को जन्म दिया था, जिसकी मौत उसी दिन हो गई थी। बच्चे की मौत के एक माह बाद महिला की मौत हो गई।

Posted By: Pramod Sahu

छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़
 
google News
google News