गुंडरदेही । नईदुनिया न्यूज

ग्राम हल्दी में मंगलवार को शासकीय उधात्तर माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थी एवं ग्रामवासियों की उपस्थिति में नशा मुक्ति अभियान की शुरूआत की गई। कार्यक्रम के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बालोद डीआर पोर्ते ने नशे से समाज पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव को बताया।

उन्होंन कहा नशा नाश की जड़ है। तन, मन, धन तीनों को दूषित करता है। हम अगर प्रगति चाहते है तो नशे से बचना होगा। कहा हमे संकल्प लेकर इस सामाजिक बुराई से लड़ना होगा। कार्यक्रम में उपस्थित दिनेश सिन्हा उप पुलिस अधीक्षक ने नशे का मस्तिक पर इसके पड़ने वाले दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा की नशा अपराध का कारण भी है। नाबालिगों को नशे से बचाने के लिए प्रयास करने की बात कही।

थाना प्रभारी गुंडरदेही रोहित मालेकर ने बताया कि प्रतिज्ञा नाम से नशा मुक्ति अभियान की शुरूआत गुंडरदेही के हल्दी ग्राम से की गई है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज को नशे से मुक्त करना है। कार्यक्रम में ग्राम हल्दी के सरपंच ,उप सरपंच झघेंद्र साहू, दीपक गजेंद्र, अनिल कठहरे, अध्यक्ष शाला विकास समिति अधारी सिंह, हरदेव लाल सार्वा, कमलेश ड़डसेना, शासकीय उधात्तर माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य एनडी टंडन, समस्त शिक्षक और विद्यार्थी शामिल थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket