बालोद। नईदुनिया न्यूज

बालोद नगर के सभी वार्डों के विभिन्न स्थानों में 25 लाख की लागत से विद्युत पोल लगाने का कार्य हो चुका है। गली मोहल्ले सहित प्रमुख मार्गों पर यह लाइट लगाने के बाद से यहां पर रौनक आएगी। बरसों से अंधेरे में जीवन यापन करने वाले लोगों को भी सहायता मिल पाएगी। नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने बताया कि दीपावली के पहले यह कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। लोगों को काफी दिनों से उम्मीद थी कि अंधेरों से उन्हें निजात मिल पाए, परंतु इस बार नगर पालिका अध्यक्ष के प्रयासों से यह कार्य संपन्न होता दिख रहा है।

दीपावली के पहले होगा कार्य

नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा के नेतृत्व में यह कार्य शुरू कर दिया गया है साथ ही उन्होंने बताया कि आने वाले कुछ ही दिनों में दीपावली के पूर्व यह कार्य संपन्न कर लिया जाएगा, जिसके लिए हम सब प्रयासरत हैं। हमारा प्रयास है कि दिवाली में सबके घर रौशनी हो। लोग अपने घरों से बाहर निकले तो उनका सामना अंधेरे से नहीं बल्कि रौशनी के साथ हो। उन्होंने कहा कि हम काफी सालों से इसका प्रयास कर रहे थे, परंतु अब जाकर यह कार्य सफल हुआ है। भाजपा शासनकाल में जो कार्य रुक रहे थे, वह कार्य अब कांग्रेस के शासनकाल में पूर्ण होने लगे हैं। उन्होंने कहा कि दिवाली के पूर्व और कई महत्वपूर्ण कार्य शुरू हो जाएंगे।

25 लाख से हो रहा निर्माण

नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने बताया कि उक्त निर्माण कार्य खंभों में लाइट लगाने का कार्य लगभग 25 लाख से निर्माण हो रहा है। हाई क्वालिटी के एलईडी लाइट यहां लगाए जाएंगे। एलईडी लाइट लगने से खपत तो कम होगी। वार्ड के लोगों को बेहतर रौशनी मिलेगी। उन्होंने कहा कि कम खपत से पालिका पर वि।ुत भार कम पड़ेगा। बचे हुए पैसे से हम कुछ और कार्य करा सकते हैं।

लगातार हो रहा विकास

आपको बता दें कि बालोद नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा के बैठने के साथ ही भाजपा शासनकाल में बहुत सारे कार्य रुके हुए थे परंतु कांग्रेसी शासन आने के बाद से बालोद नगर का लगातार विकास हो रहा है। चाहे वह नल जल कनेक्शन की बात करें, चाहे स्टेडियम निर्माण चाहे और कुछ भी हो कांग्रेस शासनकाल में नगर का लगातार विकास देखने को मिल रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने बताया कि भाजपा शासनकाल में कई सारे कार्य रुकने लगे थेए परंतु अब हमारे काम को रोकने वाला कोई नहीं है। दुर्भावना की राजनीति हम नहीं करते इसलिए सब कुछ कुशल मंगल हो रहा है हमारा नेतृत्व केवल विकास करना है।