बालोद। नईदुनिया न्यूज

रविवार को जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत का बालोद दौरा रहा। लगातार दोपहर से शाम रात तक वह बालोद में ही रहे और इस दौरान उन्होंने शहर के लोगों को पांच करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यो की सौगात दी। कई कार्यो का भूमिपूजन हुआ, तो कई कार्यो का लोकार्पण भी हुआ। संजारी क्लब में नई-नई सुविधाएं लोगों को मिलेगी। यहां ऐसी घास लगाई जाएगी, जिससे मॉर्निग वॉक करने वालों को फायदा होगा। इसके अलावा टेनिस खेलने वाले खिलाड़ियों को भी लाभ मिलेगा। यह उनकी बहुप्रतीक्षित मांग थी, जो आज पूरा होने जा रहा है।

संजारी क्लब में आयोजित कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि यह बहुत ही अच्छी बात है कि चुनाव आचार संहिता लगने से पहले यहां के लिए विकास कार्यों की सौगात मिल रही है। नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने भी कहा कि जब से कांग्रेस की सत्ता आई है। जिले और शहर मुख्यालय के विकास के लिए राशि की कमी नहीं हो रही है। करोड़ों रुपये की राशि स्वीकृत हो रही है। तो कोई भी काम जल्द से जल्द शुरू हो रहे हैं, उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति भी आभार जताते हुए कहा कि जब से राज्य में कांग्रेस की सत्ता बनी है तब से शहर के विकास को गति मिली है। यहां पर प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत सहित अन्य अतिथियों ने विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण भूमिपूजन किया।

नेकी की दीवार का किया लोकार्पण

फोटो 17 बालोद- 04

नगर पालिका अध्यक्ष के अथक और सुंदर प्रयास के तहत घड़ी चौक में नेकी की दीवार बनाई गई है, इसका लोकार्पण भी प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने किया। इसके बाद बुधवारी बाजार स्थित गांधी भवन का भी लोकार्पण उन्होंने फीता काटकर किया। रेस्ट हाउस में भी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलने का सिलसिला चलता रहा, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

चुनाव जीतने का तरीका बताया, एकजुटता से काम करने की नसीहत दी

कांग्रेस भवन में आयोजित बैठक में प्रभारी मंत्री ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनाव जीतने का तरीका बताया। उन्होंने सभी को एक दूसरे के प्रति मनमुटाव दूर करके एकजुटता के साथ काम करने की नसीहत दी और कहा कि अभी से जुट जाइए, अभी से मेहनत करिए, रिजल्ट अच्छा ही आएगा। हमारे लिए अच्छी बात है कि यहां पहले से कांग्रेस का कब्जा रहा है कांग्रेस का दबदबा रहा है। तीनों विधानसभा में कांग्रेस के विधायक और मंत्री भी हैं, इसलिए हमें ज्यादा दि-त तो नहीं होगी। लेकिन हमें चुनाव प्रचार में मेहनत में कमी नहीं करनी है। एकजुटता के साथ काम करते हुए सभी भेदभाव और बातों को भुलाकर हमें चुनाव पर ध्यान देना है। मंत्री अनिला भेड;यिा ने भी कहा कि सभी मिलकर काम करें और अपना अपना पार्षद जिताये। इस बार पार्षद को ही अध्यक्ष बनना है इसलिए जी तोड़ मेहनत करनी पड़ेगी। इसके अलावा जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कृष्णा दुबे, विधायक संगीता सिन्हा, कुँवर निषाद व अन्य नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया।

Posted By: Nai Dunia News Network