बालोद (नईदुुनिया न्यूज)। गुंडरदेही थाना क्षेत्र में 15 वर्षीया किशोरी से से दुष्कर्म के आरोपित 16 वर्षीय किशोर आरोपित को पुलिस ने राजनांदगांव से शनिवार को गिरफ्तार किया। उसे बाल न्यायालय में पेश करने के बाद दुर्ग बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया नाबालिग मूल रूप से राजनांदगांव क्षेत्र का रहने वाला है लेकिन वह कुछ महीनों से गुंडरदेही क्षेत्र में अपनी बुआ के यहां रहता था। इस बीच नाबालिग लड़की से प्यार हो गया। नाबालिग लड़की के माता-पिता सब्जी बेचने जब बाजार जाते थे उसी समय आरोपित नाबालिग लड़की को एक निर्माणाधीन मकान में ले गया और दुष्कर्म किया। माता-पिता के लौटने के बाद नाबालिग ने घटना की जानकारी दी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद गुंडरदेही पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया।

नर्स की बर्खास्तगी के बाद उठ रहे सवालों पर कलेक्टर ने जांच का दिया आदेश

बालोद (नईदुुनिया न्यूज)। तीन दिन पहले जिला कोविड-19 अस्पताल बालोद में एक्सपायरी ग्लूकोज बोतल चढ़ाने की दोषी स्टाफ नर्स तारिणी साहू को बर्खास्त करने पर सवाल उठ रहा है कि आखिर इस मामले में सिर्फ नर्स पर ही कार्रवाई क्यों की गई। क्या इस एक्सपायरी ग्लूकोज बोतल को मरीजों तक पहुंचाने में और किसी की लापरवाही नहीं है। इस तरह के कई सवाल उठ रहे हैं। जिसे देखते हुए अब कलेक्टर ने घटना की जांच के निर्देश दिया है।

इसके लिए एसडीएम बालोद को जांच अधिकारी बनाया गया है। उन्हें कहा गया है कि पूरे मामले की जांच कर तीन दिन में प्रतिवेदन प्रस्तुत किया जाए। जो भी रिपोर्ट आती है और उस हिसाब से आगे जो भी इस मामले में दोषी मिलेगा उसपर भी कार्रवाई होगी। अब यह देखने वाली बात होगी कि जांच में और क्या सामने आता है। बता दें कि कोरोना मरीज को एक्सपायरी ग्लूकोज चढ़ाने की लापरवाही का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। मरीज के ही साथ मौजूद अन्य किसी मरीज ने वीडियो बनाकर वायरल किया था। जिसके बाद से स्वास्थ्य महकमा घेरे में आया है और मामला गंभीर होने के कारण कलेक्टर ने ड्यूटी में तैनात स्टाफ नर्स को बर्खास्त कर दिया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस