बलौदाबाजार (नईदुनिया न्यूज)। जिले में सोमवार को कोविड के 78 नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं आज 134 मरीज डिस्चार्ज किए गए। जिले में आज एक मौत भी रिकार्ड की गई।

सीएमएचओ ने बताया कि आज लक्ष्य से ज्यादा 2007 नमूने कोरोना जांच के लिए गए। आज मिले 78 पाजिटिव प्रकरणों में बलौदाबाजार ब्लाक से 27, भाटापारा से 2, बिलाईगढ़ से 20, कसडोल से 4, पलारी से 7 और सिमगा से 5 मामले शामिल हैं। बिलाईगढ़ ब्लाक निवासी 37 वर्षीय पुरुष की आज जिला कोविड अस्पताल में मौत हो गई। कोरोना के अलावा वे अन्य जटिल बीमारी से ग्रस्त थे। इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 6681 हो गई है। इनमें से 6051 लोग ठीक हो चुके हैं। अब 525 हैं, जिनका इलाज चल रहा है। कोरोना से मरने वालों की संख्या 105 हो गई है।

-----------

सरसींवा कैंप में 131 का टेस्ट, पांच पाजिटिव

सरसींवा (नईदुनिया न्यूज)। सोमवार को बस स्टैंड सरसींवा में कोरोना टेस्ट कैंप का आयोजन किया गया जिसमें 131 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें सरसींवा में तीन व सिलयारी सारंगढ़ से दो लोग पाजिटिव पाए गए हैं। राजस्व, पुलिस व स्थानीय पंचायत की टीम ने यात्रियों को कोरोना टेस्ट के लिए प्रेरित किया।

स्थानीय स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कलेक्टर बलौदाबाजार के निर्देश पर सोमवार को सरसींवा बस स्टैंड परिसर में शिविर लगाकर कोरोना टेस्ट किया। जिसके तहत आरटीपीसीर टेस्ट 19 व एंटीजन 112 टेस्ट किए। जिसमें कुल 5 पाजिटिव केस मिला। जिसको कोविड हास्पिटल खम्हरिया भेजा गया है। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग के कर्मचारियों के साथ ही राजस्व विभाग से एसडीएम केएल सोरी, नायाब तहसीलदार अश्वनी चंद्रा के साथ ही एके राय, अनिल निराला, मधुसूदन मनहर, दरश मनहर के साथ ही पंचायत विभाग के पदाधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस