कसडोल। नईदुनिया न्यूज

अस्पताल में आने वाले मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ-साथ अस्पताल की साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखें। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कसडोल में आयोजित जीवनदीप समिति की बैठक में उपस्थित अधिकारी-कर्मचारी को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक शकुंतला साहू ने उक्त बातें कही। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जीवनदीप समिति की क्रियाकलापों के संबंध में विस्तार से जानकारी ली तथा अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार कैसे किया जा सकता है इसके लिए कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए।

विधायक शकुंतला साहू, एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत एवं जनपद पंचायत सीईओ नरेन्द्र पैकरा ने जीवनदीप समिति की पिछली बैठक में प्रस्तावित कार्यों एवं उसके क्रियान्वयन के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। बीपीएम मनोज मिश्रा ने अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए अस्पताल के खिड़की दरवाजे के मरम्मत किए जाने तथा छत से बरसात के समय पानी टपकने की समस्या बताई। इस संबंध एसडीओपी डब्ल्यूडीटीसी वर्मा ने बताया कि अस्पताल की बिल्डिंग मजबूत है कहीं-कहीं ज्वाइंट के पास से पानी टपकने की बात सामने आई थी जिसमें सुधार कराया गया था। यदि अभी भी पानी टपकने की आशंका है तो स्थल निरीक्षण कर त्वरित सुधार कराया जाएगा। बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष योगेश बंजारे, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक यादव, नीरेंद्र क्षत्रिय, पंकज जायसवाल, विमल अजय, लीलाधर साहू, गोरेलाल साहू, देवनारायण वर्मा, भावेश यादव, चंदन साहू, चंद्रमौली शर्मा, वेद प्रसाद वर्मा, हरिराम कैवर्त्य, बीएमओ डॉ. सीएस पैकरा, डॉ. रवि सेन, डॉ. एस चौहान, बीईओ केएन वर्मा, एबीईओ आरएस चौहान आदि उपस्थित थे।

विधायक ने अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल चाल पूछा

जीवनदीप समिति की बैठक संपन्ना होने के बाद विधायक शकुंतला साहू ने अस्पताल के साफ सफाई का आकस्मिक निरीक्षण किया और आसपास में भर्ती मरीजों से चर्चा कर इलाज संबंधी जानकारी ली तथा मरीजों का हालचाल पूछा। अस्पताल में भर्ती मरीजों ने अस्पताल में चल रहे इलाज पर संतोष व्यक्त किया।

Posted By: Nai Dunia News Network