सिमगा। सिमगा में रविवार को आजाद चौक दुर्गा उत्सव समिति के तत्वावधान में शरद पूर्णिमा के अवसर पर आजाद चौक में माता का जगराता कार्यक्रम रात्रि आठ बजे रखा गया है। जिसमें मुख्य गायक नितिन अग्रवाल व उनकी टीम द्वारा भक्तिमय जगराता की प्रस्तुति देंगे। इस अवसर पर आजाद दुर्गा उत्सव समिति के सदस्यों ने नगरवासियों से अपील की है कि जगराता कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोग उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं।

---------

पंखे में शेरवानी की चुन्नी से लगा ली फांसी

सुहेला। समीपस्थ ग्राम नवापारा में नीरज (25 वर्ष) पिता केसरी राम वर्मा ने अपने ढाबे में लगे पंखे में शेरवानी की चुनरी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उक्त युवक अशोकनगर गुढ़ियारी का रहने वाला था जो नवापारा में ढाबा खोल रखा था। शुक्रवार रात दो बजे से सुबह छह बजे के बीच फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विवेचना अधिकारी एएसआई टीआर साहू ने बताया कि मृतक अत्यधिक शराब पीने का आदी था। शव के पंचनामा पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

-------

जिला साहू संघ का शपथग्रहण 21 को

बलौदाबाजार। जिला साहू संघ बलौदाबाजार-भाटापारा का शपथ ग्रहण समारोह 21 अक्टूबर को होगा। जिलाध्यक्ष धनंजय साहू ने बताया कि पूर्व में उक्त आयोजन 16 अक्टूबर को प्रस्तावित किया गया था किंतु कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के उक्त तिथि को महाराष्ट्र प्रवास होने से शपथ ग्रहण समारोह को अब 21 अक्टूबर को आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। 21अक्टूबर को आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में ताम्रध्वज साहू गृहमंत्री होंगे। अध्यक्षता अर्जुन हिरवानी प्रदेश अध्यक्ष साहू समाज करेंगे। विशिष्ट अतिथि विधायकगण शकुंतला साहू, प्रमोद शर्मा, शिवरतन शर्मा, चंद्रदेव राय सहित साहू समाज के सभी सांसद, सभी विधायकगण एवं वरिष्ठ पदाधिकारी, वरिष्ठ जन उपस्थित रहेंगे। श्री साहू ने 21 अक्टूबर को आयोजित शपथग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में स्वजनों को उपस्थित होने की अपील की है।