भटगांव (नईदुनिया न्यूज)। बिलाईगढ़ ब्लॉक के सरसींवा थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते दो परिवारों में खूनी संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में किसी के सिर फूटे तो किसी के पैर टूटे और लहूलुहान हो गए। दोनों पक्षों में हुए मारपीट का मामला थाना पहुंचा।

पूरा मामला 10 मार्च को बिलाईगढ़ ब्लॉक के सरसींवा थाना क्षेत्र अंतर्गत केचुआ बोर तालाब वार्ड नंबर 2 का है। इस खूनी संघर्ष का कारण पुरानी रंजिश व वर्तमान में हुए चुनाव बताया जा रहा है। पीड़ित शंकर भारतद्वाज की मानें तो 10 मार्च को लगभग 2ः15 बजे के आसपास इनके पिता घर के सामने खड़ा था। उसी दौरान उनके पड़ोसी विक्की भारतद्वाज पुरानी रंजिश रखते गाली गलौज कर रहा था। जिसकी आवाज सुन घर से बाहर आया और गाली गलौज करने से मना किया। जिस पर विक्की और उनके चाचा सहित पूरे परिवार गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर हाथ, मुक्के और डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया। इस मारपीट में शंकर और उसके दादा, दादी तथा मां के सिर में गंभीर चोट के साथ खून बहने लगे। बड़ी देर बाद जैसे तैसे यह खूनी संघर्ष शांत हुआ फिर दोनों पक्ष थाना जा पहुंचे। वहीं पीड़ित पक्ष की माने तो दूसरे पक्ष को मामूली चोटें आई है।

दोनों परिवार से पंच चुनाव लड़ा था

बताया गया कि वार्ड नंबर 2 में दोनों परिवार से पंच पद के लिए चुनावी मैदान में थे। जिस दौरान विक्की भारतद्वाज परिवार को हार का सामना करना पड़ा था। हार को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसी को लेकर उनके परिवार के साथ मारपीट की। पीड़ित पक्ष ने बताया कि सरसींवा पुलिस मारपीट करने वाले परिवार को बचाते हुए कोई कार्रवाई नहीं कर रही है क्योंकि मारपीट करने वाले परिवार से कुछ लोग पुलिस विभाग में पदस्थ हैं।

-------

वर्सन

दोनों पक्षों के मामले को संज्ञान में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

आरएस सिंह, थाना प्रभारी सरसींवा

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना