बलौदाबाजार। जिले में कोरोना के 38 नए मरीजों की पहचान की गई है। इनमें बलौदाबाजार विकासखंड से 13, भाटापारा से 10, बिलाईगढ़ से 11, कसडोल से 7, पलारी से 4 और सिमगा से शून्य मरीज शामिल हैं। इस प्रकार जिले में अब तक 5266 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 52 मरीजों के ठीक होने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई। जिले में अब तक 4248 लोग कोरोना रोग से निजात पा चुके हैं। अब केवल 943 सक्रिय मरीज हैं, जिनका इलाज जारी है। स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा 729 लोगों का नमूना लेकर कोरोना जांच किए।

-------

कोढ़ीपारा में अधेड़ ने जहर खाकर की खुदकुशी

नवापारा-राजिम। स्थानीय वार्ड क्र- 4 कोढ़ीपारा में सोमवार को एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते जहर सेवन कर अपनी जान दे दी। थाने से मिली जानकारी के अनुसार 43 वर्षीय मृतक प्रहलाद निषाद पिता गैन्दूराम निषाद नगर के वार्ड क्रमांक 04 का रहने वाला था। उसके दो जवान बच्चे भी हैं। उसकी पत्नी मृतक से आपसी विवाद के चलते अपने मायके में रह रही है जबकि उसके दोनों बच्चे भी उससे अलग रहते थे। मृतक का पारागांव में अंडा का व्यवसाय था। रविवार रात खाना खाने के बाद वह अपने रूम मे सोने चले गया था जिसके बाद सोमवार सुबह वह अपने कमरे में मृत पाया गया। उसके मुंह व नाक से निकल रहे झाग से उसके जहर सेवन करने का पता लगा। घटना की जानकारी उसके परिजनों ने स्थानीय थाने को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग पंचनामा करते हुए शव को नगर के चीरघर भिजवाया।

--------

चकवे का शराब कोचिया गिरफ्तार

खरोरा। क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में अवैध शराब बिक्री करने वालों के ऊपर लगातार खरोरा पुलिस की कार्रवाई हो रही है। जहां कल शाम फिर खरोरा पुलिस ने एक और शराब कोचिए को दबोचा है। कल खरोरा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि ग्राम चकवे में एक व्यक्ति द्वारा अवैध शराब की बिक्री की जा रही है जिसके बाद खरोरा थाना की टीम ने तत्काल ग्राम चकवे में जाकर घेराबंदी कर उस शराब कोचिए को गिरफ्तार कर लिया। खरोरा थाना प्रभारी नितेश ठाकुर ने बताया कि अवैध शराब विक्रेता का नाम हीरालाल चेलक पिता बाबूलाल चेलक (45 वर्ष) है। आरोपित के पास 26 पौवा देसी मदिरा व 300 रुपये नगदी बिक्री रकम बरामद हुए है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस