सिमगा (नईदुनिया न्यूज)। सिमगा थाना क्षेत्र के ग्राम दामाखेड़ा में शनिवार को विवाहिता कमलेश्वरी देवांगन (36) पत्नी देवेंद्र देवांगन घर के आंगन में लगे लोहे के तार पर कपड़े सूखा रही थी, तभी वह करंट की चपेट में आ गई। मां को करंट लगने की जानकारी देख बेटा शेषकुमार देवांगन (14) मां को बचाने दौड़ पड़ा, जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गया। वहीं मां और भाई को करंट लगने को देखकर बचाने के लिए आई बेटी जया देवांगन (12) भी दोनों से चिपक गई। उस समय घर में कोई बड़ा सदस्य नहीं था। घटना की जानकारी उस समय लगी जब घर के बाकी सदस्य अपने कार्य घर लौटे। घटना की जानकारी होने पर थाना सिमगा पुलिस पुलिस पहुंची। पुलिस ने पंथ श्री गृंधमुनि नाम साहेब अस्पताल के एंबुलेंस से उपचार के लिए तीनों को शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डांक्टर ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित किया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार को शव सौंप दिया।

प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

फिंगेश्वर (नईदुनिया न्यूज)। ग्राम देवरी में शनिवाक को सुबह प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार युवक और युवती सुबह 11 बजे से अपने-अपने घर से गायब थे। इसके पहले भी कई बार मृतक युवती अपने ग्राम बेलटुकरी से देवरी जाकर अपने प्रेमी के साथ रहने का प्रयास कर चुकी थी। उस दौरान नाबालिग होने के चलते घर वालों की समझाइश पर वह वापस घर आने लगी थी लेकिन आज सुबह राजिम के ग्राम देवरी नहर नाली के पास शीशम के पेड़ पर सुबह दोनों की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची राजिम पुलिस ने लाश की शिनाख्त कर मृतक भोजराम साहू (18) ग्राम देवरी निवासी और युवती कुंती तारक (18) ग्राम बेलटुकरी निवासी की पहचान की।

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

घोटिया पलारी । पलारी तहसील अंतर्गत गिधपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम सहाड़ा में नवविवाहिता ने शुक्रवार की शाम 6ः30 बजे घर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका संगीता साहू (22) पत्नी शिवा साहू ग्राम सहाड़ा थाना गिधपुरी की रहने वाली है। थाना गिधपुरी पुलिस घटना की जांच में जुटी है। मायके वालों ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है। आरोपों के आधार पर भी पुलिस पड़ताल कर रही है। ग्राम सहाड़ा की रहने वाली संगीता साहू की शादी डेढ़ वर्ष पहले फरवरी 2021में शिवा साहू से हुई थी।

शिवा घर में ही वेल्डिंग की दुकान चलाता है। घर में सिर्फ पति-पत्नी ही रहते थे। घटना के समय पति बाहर गया हुआ था। स्वजनों को इसकी सूचना पड़ोसी ने दी । मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मजिस्ट्रेट के समक्ष पंचनामा व पोस्टमार्टम करवाकर मृतका का शव स्वजन को सौप दिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close