बलौदाबाजार। जिला साहू संघ के जिलाध्यक्ष धनंजय साहू के विरुद्घ रविवार को लगभग 30 वर्षीय विवाहित महिला ने छेड़खानी करने की शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार ने मामला दर्ज कर लिया है।

समाचार लिखे जाने तक आरोपित धनंजय की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। इस संबंध में यदुमणि सिदार, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली, बलौदाबाजार ने कहा कि महिला की शिकायत पर साहू समाज के जिलाध्यक्ष धनंजय साहू के विरुद्घ एफआइआर दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया गया है। अब आगे इस मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार साहू समाज की एक महिला का उसके पति के साथ विवाद चल रहा है। महिला अपने पति से गत 3 सालों से अलग रह रही हैं। पति पत्नी के विवाद निराकरण के लिए कई बार सामाजिक बैठक हो चुकी है परंतु अभी तक विवाद का समाधान नहीं निकला है।

पारिवारिक विवाद के समाधान की तलाश में ही महिला रविवार सुबह लगभग 11 बजे आरोपित अधिवक्ता धनंजय साहू (जिला बलौदाबाजार के साहू समाज के जिलाध्यक्ष) के निवास पर उनसे मिलने अपनी मां के साथ पहुंची। जहां आरोपित ने पीड़ित महिला की मां को बाहर बैठाकर पीड़िता को एकांत में अंदर कमरे में बुलाकर छेड़खानी किया। पीड़िता के शोर मचाने पर उसकी मां मौके पर पहुंच गयी, जिससे पीड़िता की रक्षा हो सकी। आरोपित के घर से निकल कर पीड़िता अपनी मां के साथ थाना सिटी कोतवाली पहुंच कर अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज करवाई है।

गौरतलब है कि आरोपति धनंजय साहू पेशे से अधिवक्ता व जिला साहू समाज के जिलाध्यक्ष हैं। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य भी हैं। इधर पुलिस की कार्रवाई को प्रभावित करने के लिए भाजपा का प्रतिनिधिमंडल भी थाने पहुंचा था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close