बलौदाबाजार। पलारी थाना क्षेत्र के कोदवा गांव में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवार लोगों के साथ ही पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। साथ ही तीन अन्य घायल हैं, जिन्हें पलारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बस बीच सड़क पर सवारी उतार रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक बस की ओर आ रही थी। स्पीड में होने के चलते ट्रक ड्राइवर ने नियंत्रण को दिया। जिससे ट्रक लोगों को चपेट में लेते हुए पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नीम का पेड़ जड़ से उखड़ गया और वहां खड़ी कार पर गिर गया। पेड़ गिरने से कार के भी दो टुकड़े हो गए।

बीच सड़क पर खड़ी थी बस

घटना की सूचना मिलते ही पलारी थाना प्रभारी प्रमोद सिंह मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल भेजने में जुटे रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि यात्री बता रहे हैं कि बस वाला बीच सड़क पर बस खड़ी कर यात्री उतार रहा था और यात्री उतरकर सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक आ गई और बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए इनको भी चपेट में ले लिया। जिससे एक की मौत हो गई है, वहीं चार घायल हैं।

ट्रक ड्राइवर फरार

पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है। आगे की जांच जारी है। बता दें कि जिले में बसों की रफ्तार के साथ वाहनों की रफ्तार में किसी तरह का नियंत्रण नहीं है। जिससे आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। जिससे लोग अकाल ही मौत के गर्भ में समा रहे हैं।

सड़क हादसे इनकी हुई मृत्यु

डोमेस धीवर पिता भूखंड धीवर निवासी ससहा

पुणेंद्र धीवर पिता भूखन धीवर निवासी ससहा

अरविंद उर्फ राजा चतुर्वेदी पिता चैन कुमार निवासी सुंदरी

दुर्घटना में ये हुए घायल

टोमन कोसले पिता लाल प्यारी सी सारी लवन

अतीश केरकेट्टा पिता अथनस केरकेट्टा

परसा बहराइच जिला जसपुर ट्रक ड्राइवर

भाव सिंह यादव निवासी अम्लीडीह पलारी

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close