बलौदाबाजार (नईदुनिया न्यूज)। थाना कसडोल क्षेत्र अंतर्गत महिला ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि आसाराम अनंत (35) पुत्र सीताराम निवासी ग्राम सेल चंडी रोड थाना कसडोल धमकी देकर शारीरिक शोषण करता है। आरोपित महिला के साथ काम करने वाली स्व सहायता समूह की एक अन्य महिला का पति है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के काम से बाहर रहने पर मेरी बच्ची को स्कूल जाते समय उठाकर जान से मारने की धमकी देकर, मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। बार-बार मुझे, मेरे पति एवं बधाी को जान से मारने की धमकी दे रहा है। रिपोर्ट पर थाना कसडोल में आरोपित के विरुद्घ धमकी देने व दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्घ कर आरोपित आसाराम अनंत का पतासाजी शुरू किया। जांच में पाया गया कि आरोपित महिला को नहाते समय उसका वीडियो बना लेने एवं उसे नेट में डालने की भी बार-बार धमकी दे रहा था। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने कीटनाशक खा लिया था। उसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल कसडोल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट दर्ज होने के तुरंत बाद आरोपित आसाराम अनंत को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया गया।

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने भेजा जेल

भटगांव। शादी का झांसा देकर नाबालिग किशोरी से एक साल तक दुष्कर्म करने व शादी से मुकर जाने के आरोपित को पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित सुनील साहू (26) पुत्र चंदराम साहू निवासी ठाकुरदिया थाना बिलाईगढ़ को सोमवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शादी करने की झांसा देकर एक साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। दूसरी लड़की से शादी कर लेने से बातचीत बंद कर दिया। वहीं आरोपित ने 27 जून को पुनः आरोपित ने पीड़िता को फोन कर कहा कि तुम मेरे साथ रहना चाहती हो या नहीं कहकर तुम्हारा जो विडियो व फोटो रखा हूं उसे देने की बात कही। 28 जून को देवसागर मोड़ भटगांव के पास बुलाने के बाद अपने दोस्त के साथ बाइक से सारंगढ़ मंदिर घुमाने की बात कहकर सारंगढ़ से 20-25 किलोमीटर दूर ओडिशा रोड के जंगल में ले जाकर सुनील साहू ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपित सुनील साहू के विरुद्घ थाना भटगांव में धारा 376 दुष्कर्म व पास्को एक्ट का अपराध दर्ज कर निरीक्षक राजेश साहू थाना प्रभारी भटगांव ने आरोपित को गिरफ्तार किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close