पवनी। संसदीय सचिव एवं बिलाईगढ़ विधायक चंद्रदेव राय के जन्मदिन के अवसर पर 20 मई को पूरे विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया। संसदीय सचिव राय ने सबसे पहले बाबा गुरु घासीदास गिरौदपुरी मंदिर पहुंचे। जहां गुरु घासीदास मंदिर में मत्था टेक क्षेत्र के सुख समृद्घि और खुशहाली के लिए बाबा से कामना की। संसदीय सचिव का कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किये । बस स्टैंड में नगर पंचायत बिलाईगढ़ द्वारा लड्डू से तौलकर तथा केक काटकर बधाई दी गई।

नगर पंचायत को ई-रिक्शा सौपा : वही विधायक द्वारा दी गई ई-रिक्सा को विधायक ने चलाकर नगर पंचायत को सौप दिया। इस दौरान सफाई दीदीयों ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत की। वही सामुदायिक भवन बिलाईगढ़ में शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में विधायक को केला एवं आम से तौलकर उनका सम्मान किया गया। इस दौरान राय ने 10वीं 12वीं में टाप टेन विद्यार्थियों को मेडल व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किए। तत्पश्चात जनपद कार्यालय में आयोजित जन्म उत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान संसदीय सचिव राय ने विकलांगों को ट्राइसिकल वितरण किया ।

प्रेम और विश्वास सदा बना रहे : इस अवसर पर विधायक ने कहा कि आप सब के सहयोग से आज इस मुकाम पर पहुंचा हू, आप सबका प्रेम और विश्वास बना रहे। मेरे जन्मदिन पर आप सबसे यही उपहार चाहता हूं। आगे उन्होंने कहां की सरकार की योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने हम सबकी जिम्मेदारी है । समय सीमा में वृद्घा पेंशन राशन कार्ड पेयजल की समस्या सहित बुनियादी समस्याओं का निराकरण कर ले ।

इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष भागवत साहू, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष ताराचंद देवांगन, विधानसभा मीडिया प्रभारी गोपाल साहू, पीर खान तुलसी साहू, ओमप्रकाश विश्वकर्मा एसडीएम केएल सोरी सहित विकासखंड के अधिकारी, कर्मचारी और कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close