खरोरा (नईदुनिया न्यूज)। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के आह्वान पर रोजगार एवं बेरोजगारी भत्ता के मुद्दों को लेकर एसडीएम कार्यालय घेराव कार्यक्रम के तहत युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने खरोरा तहसील कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान रोजगार एवं बेरोजगारी भत्ता देने की मांग करते हुए राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौपा।

युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष संचित तिवारी के अगुवाई में आयोजित धरसीवा विधानसभा क्षेत्र स्तरीय कार्यक्रम में धरसीवा मंडल, विधानसभा मंडल सहित खरोरा मंडल के काफी कार्यकर्ता शामिल हुए। तहसील कार्यालय के सामने पुलिस ने बेरीकेडिंग की थी। घेराव के दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की पुलिस से धक्का-मुक्की हुई।

प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने कहा की छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार देने तथा 10 लाख बेरोजगार युवाओं को 25 सौ रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने के वादों के साथ सत्ता में आई कांग्रेस सरकार के वादा खिलाफी से प्रदेश के युवाओं में आक्रोश हैं। युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश चंद्रवंशी ने कहा युवा मोर्चा के परिश्रम के दम पर ही हम आगामी विधानसभा चुनाव जीतेंगे। भाजपा नशा मुक्ति अभियान के प्रदेश संजोयक वेदराम मनहरे, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रह्लाद रजत, केंद्ीय रेलवे बोर्ड के सदस्य डा. गुलाब टिकरिहा, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के संयोजक अंजय शुक्ला, महिला मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारी चंद्रकांती वर्मा, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर, नपं अध्यक्ष अनिल सोनी ने संबोधित किया। कार्यक्रम में तिल्दा जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष टिकेश्वर मनहरे, अरविंद ठाकुर, दीपक बैस, रोबिन साहू, विकास देवांगन, विकास ठाकुर, दुलेश साहू, अनिल सोनवानी, जिला महामंत्री सुशील जलक्षत्री, फनेंद्र वर्मा सहित काफी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close