बालोद। गंजपारा स्थित एक आटो शोरूम में बीती रात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों रुपये की नकदी ले उड़े। सीसीटीवी में चोरी करने पहुंचे दो लोग ताला तोड़ने हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस अब तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी जितेंद्र यादव, एएसपी हरीश राठौर, थाना प्रभारी नवीन बोरकर सहित अन्य अधिकारी जांच के लिए मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस के मुताबिक संचालक हेमन्त बाफना के रिपोर्ट के अनुसार प्रतिदिन की भांति पांच अगस्त की रात को करीब आठ बजे अपने शोरूम में लगे शटर में स्वयं ताला लगाकर शोरूम के ऊपर बने निवास में खाना खाकर रात्रि करीब 11.30 बजे सो गया था। छह अगस्त की सुबह नौ बजे काम पर आए कर्मचारी गोपाल साहू को शोरूम की चाबी देकर बोला कि गाडियों को बाहर निकाल कर साफ-सफाई करो।

जैसे ही वह शटर में लगे ताले को खोलने लगा तो वह ताला टुटा हुआ था। तब वह मुझे आवाज देकर बुलाया और बोला कि शटर का ताला टुटा हुआ है। तब मैं आकर देखा तो शटर का एक ताला टूटा हुआ था और शोरूम के अंदर जाकर काऊंटर को देखा तो ड्राज का ताला भी टूटा हुआ था और उसमें रखे वाहन बिक्री की रकम 1, 95,000 रुपये नहीं थे । कोई अज्ञात चोर ने बीती रात को चोरी कर ले गया है। पुलिस ने संदेहियों व शोरूम में काम करने वाले कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी नवीन बोरकर बताया कि अभी जांच चल रही है। जल्द ही चोरी करने वालों तक पहुंच जाएंगे। कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पर भी संदिग्धों की तलाश चल रही है। बालोद दुर्ग मुख्य मार्ग पर स्थित शोरूम में इतनी बड़ी चोरी से अन्य व्यापारियों में भी हड़कंप की स्थिति है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close