बालोद। ग्राम टेकापार में शुक्रवार की सुबह एक युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक से शव को पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। पुलिस के मुताबिक टेकापार निवासी अमर सिंह ठाकुर ने अपने कमरे में लगे पंखे की हुक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक कालेज में एम ए फाइनल में पढ़ाई कर रहा था। पिता सुबह अपने बेटे को उठाने गया तो उनके रूम का दरवाजा बंद था। दरवाजे को धक्का देकर अंदर जा कर देखा तो अमर सिंह फांसी से लटका हुआ था। पिता ने बताया कि रात में सभी परिवार के लोग एक साथ खाना खा कर अपने अपने कमरें में सोए थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है। पोस्टमार्टम कर स्वजनों को शव सौंप दिया गया है।

अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर, मौत

ग्राम कोरगुड़ा के समीप शुक्रवार की शाम को मोटरसाइकिल से घर लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पुलिस के मुताबिक संजारी निवासी युवक लगभग शाम चार बजे अपनी मोटरसाइकिल से बालोद से अपने घर संजारी जा रहा था। इस दौरान ग्राम कोरगुड़ा के पहले ही मोटरसाइकिल अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर बालोद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

युवा मोर्चा ने निकाली बाइक रैली

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय संगठन के आह्वान प्रदेश संगठन एवं जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार, भाजयुमो जिलाध्यक्ष आदित्य पिपरे तथा मंडल अध्यक्ष दुष्यंत कुमार सोनवानी के मार्गदर्शन में युवा मोर्चा के नेतृत्व में आजादी के अमृत महोत्सव 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर तिरंगा यात्रा रैली निकाली गई। जो भारतीय जनता पार्टी कार्यालय गुंडरदेही से निकलकर ग्राम फुंडा पहुंचकर बलिदानी लोकेश साहू, ग्राम बोरगहन चौक में बलिदानी वीर नारायण सिंह, ग्राम चाराचार में महारानी लक्ष्मीबाई, ग्राम मोंगरी में नेताजी सुभाषचंद्र बोस, ग्राम पैरी में बलिदानी तीवर सिंह साहू , बाबा भीमराव अंबेडकर व अंतिम में गुंडरदेही के धमतरी चौक में स्वतंत्रता सेनानी दाऊढाल सिंह दिल्लीवार कीमूर्ति पर माल्यार्पण किया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close