बालोद। सड़क हादसे में ग्राम तरौद के रहने वाले एक आरक्षक सुमन कुमार निषाद की बीती रात को मौत हो गई। घटना रविवार रात साढ़े आठ बजे जेवरतला के पास हुई। जब वह अपनी बाइक से राजनांदगांव से घर लौट रहा था उसी दौरान अज्ञात ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे इलाज के लिए राजनांदगांव अस्पताल भिजवाया। जहां स्थिति में सुधार ना होने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया। रायपुर में रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस घटना से गांव में शोक का माहौल है। सोमवार की देर शाम को अंतिम मृतक सुमन का अंतिम संस्कार किया गया। उन्हें श्रद्घांजलि देने के राजनांदगांव की पुलिस टीम भी पहुंची थी। ट्रेनिंग पूरा कर लौट रहे थे घर : पिछले साल मृतक सुमन पुलिस आरक्षक में चयनित हुए थे और ट्रेनिंग पूरा कर लिए थे। फिलहाल उनकी पुलिस लाइन राजनांदगांव में ड्यूटी रहती थी। छुट्टी के चलते रविवार की रात को घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि वे घर वालों को फोन भी किया था कि मैं आ रहा हूं, राजनांदगांव से निकल गया हूं।

वाटर कूलर के पास लगी जाली को चोरों ने किया पार

राजहरा के माइंस में लोहा चोरों ने माइंस में लगे लोहे के साथ-साथ वार्ड स्थित बीएसपी के भवन व संपदा पर भी नजर गड़ाए हुए हैं। भवन खाली हुआ नहीं कि वहां लगी खिड़की, दरवाजे को तोड़कर घर अंदर घुस जाते है और घरों में लगे बीएसपी के पंखे, नल, पाइपलाइन को तोड़कर चोरी कर रहे हैं । वार्ड क्रमांक एक स्थित डीएवी स्कूल के पास बने गार्डन के आधे से ज्यादा ग्रील को उखाड़ कर चोर ले गए। इतना ही नहीं रविवार रात को महिला समाज के द्वारा लोगों के लिए लगाए गए वाटर फिल्टर के पास नाली के उपर लोगों की सुविधा के लिए लगाए गए लोहे की जाली को प्लास्टर तोड़कर जाली उठा ले गए । चोरों का हौसला इतना बुलंद है कि उन्हें स्थानीय पुलिस प्रशासन का भी कोई खौफ नहीं है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close