बालोद (नईदुनिया न्यूज)। खुद को पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय का रिश्तेदार बताकर दो लोगों को राजस्व विभाग में स्टेनोग्राफर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर भिलाई निवासी प्रमोद पांडेय ने पांच लाख रुपये ठग लिया। देवकुमारी साहू निवासी बगदई की शिकायत पर गुरुर पुलिस ने प्रमोद के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया है।

गुरुर पुलिस के मुताबित देवकुमारी साहू निवासी ग्राम बगदई व अमिता मगेंद्र पत्नी विजय मगेंद्र निवासी गुरुर से ठगी की है। महिलाओं के मुताबिक आरोपित ने नियुक्ति हेतु पांच लाख रुपये मांगा था। जिस पर अग्रिम राशि के रूप में दो लाख 50 हजार रुपये मांगा था। जिसे सितंबर 2019 में 2,30,500 रुपये दिए। दो-तीन महीने में नौकरी लगवाने की बात कही थी, लेकिन 15 महीने बीतने के बाद भी नौकरी नहीं मिलने पर पैसा वापस मांगने पर आनाकानी कर रहा है। वहीं देवकुमारी पत्नी बसंत साहू ने एक लाख 62 हजार रुपये नकद 16 सितंबर 2019 को प्रमोद पांडे को गुरूर में दिया था। अब पैसा वापस करने पर दोनों को धमकी दी जा रही है।

टोकन जारी करने की तारीख की घोषणा नहीं होने से किसान चिंतित

बालोद (नईदुनिया न्यूज)। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं वर्तमान जिला पंचायत सदस्य माया बेलचंदन ने कहा है की किसानों की हितों की बात करने वाले कांग्रेस सरकार का असली चेहरा सामने आ गया है। राज्य में एक दिसंबर से धान खरीदी प्रारंभ होने वाली है और किसानों का धान कट चुका है। ऐसे में किसानों में टोकन लेने को लेकर चिंता की स्थिति बनी है। धान बेचने के लिए कब टोकन लेने आए इसके लिए अभी तक कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा दूसरी ओर धान बिचौलिए सक्रिय हो गए हैं। जिनकों कम दाम पर किसान धान बेचने के लिए विवश हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस