दल्लीराजहरा (नईदुनिया न्यूज)। दल्लीराजहरा सहित बालोद जिले में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए स्थानीय जिला प्रशासन द्वारा 23 से 30 सितंबर के मध्य लाकडाउन कराये जाने से वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह से असर अभी से दिखाई देने लगा है, तो वहीं बसों की आवाजाही भी पूरी तरह से पटरी पर नहीं लौट पा रही है। एक तो कोरोना संक्रमण के चलते बसों का संचालन पूरी तरह से शुरू नहीं हो पाया है। ऐसे में लोगों को क्षेत्र में आवाजाही के लिए निजी वाहनों का ही सहारा लेना पड़ रहा है। लंबी दूरी की बसें भी चलाई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक दल्लीराजहरा सहित बालोद जिले में भी कोरोना संक्रमण का अधिक से अधिक फैलाव होने के कारण वाहन चालक वाहनों की आवाजाही को लेकर अभी भी विशेष रूचि नहीं रहे है। दल्लीराजहरा मोहला-मानपुर, दुर्ग-भिलाई, भानुप्रतापपुर, कांकेर सहित कुछ क्षेत्रों में गिनती की बसों का संचालन ही किया जा रहा है। दुर्ग-रायपुर आदि क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण का अधिक फैलाव होने के कारण स्थानीय प्रशासन द्वारा 30 सितंबर तक शहर में लाकडाउन लागू किए जाने के बाद जिले के बॉर्डर भी सील कर दिये गये है। पास की अनिवार्यता सुनिश्चित कर देने से वाहन चालकों की आवाजाही पर भी पूरी तरह से असर पड़ने लगा है। निजी वाहनों के साथ-साथ अब बसों के पहिए भी थम गए है। ऐसे में लोगों की परेशानियां कम नहीं हो पा रही है।

गिनती की ही दौड़ रही बसें

एक तो कोरोना संक्रमण के भय से सवारी नहीं मिलने के कारण बस ऑपरेटर संघ द्वारा गिनती की बसों का ही संचालन किया जा रहा है। इससे भी यात्रियों को आवाजाही के दौरान काफी परेशानियां उठानी पड़ रही है। लम्बी दूरी की गाड़िया ही चलाई जा रही है।

राजहरा से कांकेर के बीच चली कांकेर रोडवेज

लम्बे समय बाद दल्लीराजहरा से कांकेर के बीच कांकेर रोडवेज का संचालन कराये जाने से क्षेत्र के लोगों को कुछ राहत तो मिली है। लेकिन लाकडाउन से इस बस का संचालन भी प्रभावित हो सकता है।

--------------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020