बालोद (नईदुनिया न्यूज)। जिनके मोबाइल रास्ते में गुम हुए या चोरी हुए थे। पुलिस ने उसके उपयोग करने वालों को पकड़ने के बाद मोबाइल बरामद की थी। मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीआर पोर्ते और उप पुलिस अधीक्षक दिनेश सिन्हा के निर्देशन में 12 गुम मोबाइल को साइबर सेल ने चोरों को पकड़ने के बाद बरामद किया थ ा। एएसपी डीआर पोर्ते ने पुलिस कंट्रोल रूम बालोद में मोबाइल के वास्तविक मालिक को सुपुर्द किया गया।

महुआ शराब के साथ चार गिरफ्तार

बालोद । पुलिस ने सोमवार व मंगलवार को कार्रवाई कर महुआ बेचने के लिए ले जाते तीन लोगों को पकड़ा। इनमें रतनु राम गौधर पुत्र बनिदा राम ग्राम मलिघोरी के पास 10 लीटर, सुरेश कुमार साहू पुत्र सूरित राम साहू ग्राम जगन्नााथपुर के पास से10 लीटर व एक बाइक व चुम्मन साहू पुत्र केषुराम साहू, टिकेष्वर साहू पुत्र संतोष कुमार साहू ग्राम जगन्नााथपुर के पास से आठ लीटर महुआ शराब बरामद किया।

109 लोगों ने कराया कोरोना जांच

बालोद । मंगलवार को ग्राम पीपरछेड़ी में पंचायत पदाधिकारियों ने कोरोना जांच के लिए घर-घर जाकर जागरूकता अभियान चलाया और कोरोना जांच के लिए प्रेरित किया। मंगलवार को 109 लोगों का कोरोना जांच की गई। संक्रमण को रोकने के लिए 45 से 60 वर्ष के लोगों को शत प्रतिशत टीकाकरण किया जा रहा है। 18 से 40 वर्ष के आयु कार्ड धारी परिवार का भी टीकाकरण प्रारंभ किया गया है। ग्राम में स्वच्छता रखने के लिए नालियों की सफाई एवं गली मोहल्ले में सैनिटाइज किया गया। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के साथ ग्राम पंचायत सरपंच वेदराम भूआर्य, सचिव दिनेश केसरिया, खूबलाल साहू, खेमराज पुरी गोस्वामी, मनीराम गावरे, कौशल ठाकुर, पंच एवं मितानीनें उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags