बालोद। जिला साहू संघ की बैठक शनिवार को स्थानीय तहसील साहू संघ भवन में रखी गई। बैठक में 22 मई जिला साहू समाज भवन का भूमिपूजन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों कराए जाने की जानकारी दी गई। प्रदेश साहू संघ नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष टहलसिंग साहू ने इस सफल प्रयास के लिए समाज के प्रत्येक व्यक्तियों के योगदान की सराहना करते हुए शुभकामनादी।

प्रमुख सलाहकार पवन साहू व प्रदेश महामंत्री हलधर साहू ने पूर्व प्रदेश साहू संघ अध्यक्ष स्व अर्जुन हिरवानी व अन्य पदाधिकारियों के योगदान को याद करते हुए कहा कि साहू समाज की एकता और संगठन शक्ति के चलते ही नगर के तांदुला जलाशय के किनारे बालोद- दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग में उपजेल के सामने सर्व सुविधा युक्त भवन के लिए शासन प्रशासन द्वारा भूमि उपलब्ध कराया गया है।

उन्होंने जिले के समस्त साहू समाज के लोगों को 22 मई को भूमिपूजन समारोह में शामिल होकर साहू समाज की एकता और संगठन की शक्ति को और बढ़ाने की अपील की। जिला साहू समाज की इस उपलब्धि व भूमिपूजन में सीएम के आगमन पर जिला साहू संघ के अध्यक्ष सोमन साहू ने प्रदेश पदाधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए बैठक के दौरान भूमि पूजन एवं कर्मा महोत्सव के तैयारियों पर चर्चा की और समारोह को यादगार बनाने सभी पदाधिकारियों व समाज के लोगों को अपना योगदान देने की अपील की।

ये रहे शामिल

बैठक में उपाध्यक्ष जितेन्द्र साहू, महिला अध्यक्ष पंच कुमारी साहू, महामंत्री विजय सिंह,कोषाध्यक्ष बंशीलाल साहू, कमलराम साहू ,तहसील अध्यक्ष कृष्णाराम साहू, रामस्वरूप साहू, रामदयाल साहू, तोरण लाल साहू ,कांति साहू, अजय साहू, भारत सार्वा, प्रेम साहू, विवेकानंद साहू, परमानंद साहू, मदन सोनबरसा,मीडिया प्रभारी दुर्गा शंकर साहू, उत्तम साहू, रूपलाल साहू,ओमप्रकाश साहू, लिखन साहू, लेखराम साहू, हरीश गंजीर, राधेश्याम साहू, लक्ष्मी साहू, सरोज गंगबेर, अंजनी साहू, विजय सिंह, दिलीप साहू सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local