दल्ली राजहरा। राजहरा पुलिस ने घर पर छापा मारकर गांजा युवक को गिरफ्तार किया है। नगर पुलिस अधीक्षक मनोज तिर्की ने बताया कि अवैध कारोबार करने वालों के विरुद्घ लगातार कार्रवाई जारी है। इस क्रम में वार्ड क्रमांक चार में रहने वाले आरोपित प्रहलाद सिंह राजपूत आठ किलो गांजा के साथ पुलिस ने पकड़ा है। आरोपित के विरुद्घ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा गया।

दो सटोरिए भी चढ़े पुलिस के हत्थे : इसी तरह पुलिस ने राजहरा क्षेत्र में ही दो सट्टा के आरोपितों को भी पकड़ा है। जिसमें एक आरोपित केशव राम निषाद निवासी वार्ड क्रमांक चार टेबलर सीट व दूसरा आरोपित प्रीत लाल जोशी वार्ड क्रमांक 27 इंदिरानगर शामिल है। दोनों से नकदी व सट्टा पट्टी जब्त किया गया हैं।

सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने के 25 प्रकरण दर्ज

आबकारी विभाग टीम जिले में अवैध मदिरापान करने वालों के विरूद्घ लगातार कार्रवाई कर रही है। विभाग के सहायक आयुक्त ने बताया कि विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर शराब पीने वालों के विरूद्घ जनवरी से जून अतिंम सप्ताह तक कुल 25 जगहों में छापामार कार्रवाई हुए कुल 25 प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। उन्होंने बताया कि अवैध शराब बिक्री और अवैध रूप से मद्यपान की सुविधा उपलब्ध कराने तथा सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने करने वालों के विरूद्घ कार्रवाई जारी है।

जनभागीदारी समिति की बैठक में विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा

मंगलवार को अर्जुंदा महाविद्यालय में जनभागीदारी समिति की बैठक रखी गई। बैठक में नैक की टीम रैंकिंग मूल्यांकन के लिए 28 व 29 जुलाई को आने वाली है। इसके पूर्व रायपुर से एक टीम प्रारम्भिक मूल्यांकन के लिए 15 जुलाई को कालेज पहुंचेगी। जिसकी तैयारियों को लेकर बैठक में चर्चा की गई । इसके साथ ही शैक्षणिक सत्र 2021-22 तक का आय व्यय पत्रक व पूर्व के सत्रों की आडिट रिपोर्ट भी बैठक में अवलोकन के लिए प्रस्तुत की गई । बैठक में संसदीय सचिव व विधायक गुंडरदेही कुंवर सिंह निषाद, अध्यक्ष जनभागीदारी समिति जगदीश चाण्डक, नगर पंचायत अध्यक्ष चन्द्रहास रेवाराम देवांगन, मिथलेश शर्मा, शत्रुघ्न गजेंद्र आदि उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close