बालोद/गुंडरदेही (नईदुनिया न्यूज)। जिला मुख्यालय बालोद के गुंडरदेही ब्लाक के एक गांव में सरकारी कर्मचारी पंचायत सचिव द्वारा एक रोजगार सहायिका के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। पंचायत सचिव राकेश कुमार देशलहरा ग्राम सिरसिदा का रहने वाला है और वह शादीशुदा है। इसके बाद भी वह एक शादीशुदा महिला रोजगार सहायिका को अपने प्यार का इजहार करने के लिए उसके घर दीपावली के दिन गया था।

घटना ब्लाक के दूसरे गांव में हुई है। बताया जाता है कि पहले कभी किसी पंचायत में उक्त पीड़िता यानी रोजगार सहायिका व आरोपित सचिव दोनों साथ काम किए थे, तब से दोनों के बीच जान-पहचान थी। इस पहचान को आरोपित कुछ और समझ रहा था और प्यार का इजहार करने के इरादे से वह रोजगार सहायिका के घर उसके ससुराल में ही पहुंच गया। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था तो मौका देखकर उसने उसे अफेयर शुरू करने की बात रखी। रोजगार सहायिका ने इंकार कर दिया तो इस इंकार से नाराज होकर आरोपित उसके साथ छेड़खानी करने लग गया। टीआइ रोहित मालेकर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विवादों से रहा है नाता

ग्राम सिरसीदा के राकेश देशलहरा पंचायत सचिव का नाता विवादों से रहा है। वह जिस ग्राम पंचायत में रहता है उस ग्राम पंचायत में सरपंच खासे परेशान रहते हैं। पूर्व में वह कचंदूर में पदस्थ था जहां विवाद की स्थिति देखकर प्रशासन ने उन्हें चीचलगोंदी तबादला किया। ग्राम पंचायत पैरी में जनप्रतिनिधियों के साथ अभद्र व्यवहार एवं शासकीय कार्य के समय शराब के नशे में आने पर तत्कालीन मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत गुंडरदेही में मौखिक शिकायत हुई थी। अब वर्तमान में आरोपित राकेश ग्राम पंचायत पांगरी में है वहां भी पंचायत सचिव आम जनों की बात नहीं सुनते।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस