बालोद (नईदुनिया न्यूज)। ग्राम खपरी लाटाबोड़ के समस्त ग्रामीण और सरपंच कुलेश्वर साहू के प्रयास से राज्य सरकार की महात्वकांक्षी योजना नरवा, गरवा, घुरवा, बारी के अंतर्गत बने आदर्श गोठान में मंगलवार को भगवान राधे-कृष्ण की मूर्ति स्थापित की गई। इस दौरान गांव में जन्माष्टमी सा माहौल था। गांव में दही लूट भी हुआ। मूर्ति रखने की तैयारी विगत 15 दिनों से चल रही थी। जिसके लिए ग्राम के सरपंच कुलेश्वर साहू एवं उनके समस्त पंच प्रतिनिधि जुटे थे। यहां पर प्रतिवर्ष मातर महोत्सव का आयोजन होता है। उसी को ध्यान में रखते हुए उस पवित्र स्थल पर मूर्ति रखने का निर्णय ग्राम विकास समिति एवं पंचों किया। जिसकी मंगलवार को पूजा की गई। पंडित दानेश्वर प्रसाद मिश्रा ग्राम पोंडी और पंडित प्रकाश तिवारी मंत्रोच्चार से मूर्ति स्थापना कराई। ग्रामीण देवी-देवता, मां शीतला, दंतेश्वरी, डांग डोरी को भी इस भगवान राधे-कृष्ण की शोभायात्रा में शामिल करके पूरे विधि विधान के साथ पूजन स्थल पर लाया गया।

यह भी आकर्षण का केंद्र

वहीं मुख्य द्वार पर गोमाता की मूर्ति लगाई गई है। इस पूरे आयोजन के दौरान जनपद सदस्य पूनम साहू सहित अन्य मौजूद रहे। संध्या आरती के बाद खीर-पूडी का प्रसाद वितरित किया गया।

000000000000000000

आनलाइन मंगाया मोबाइल निकला बेल्ट व पर्स

फोटो बालोद 40

बालोद (नईदुनिया न्यूज)। आनलाइन शापिंग कई बार लोग ठगी का शिकार होते है। ऐसा ही मामला ग्राम हीरापुर में सामने आया है। जहां के एक युवक शैलेंद्र कुमार साहू आनलाइन मोबाइल मंगवाया था। जब वह पोस्ट आफिस में पार्सल लेने गया और पार्सल खोला तो उसमें मोबाइल के बदले बेल्ट और पर्स था। जब उन्होंने बुकिंग नंबर पर फोन किया तो सामने वाले ने कहा कि पैसा वापस कर देंगे लेकिन अब उनका मोबाइल नंबर बंद बता रहा है। थक हार कर युवक मामले की शिकायत करने के लिए बालोद थाने पहुंचा लेकिन वहां पर भी उस समय टीआई न होने की बात कहकर मौजूद स्टाफ ने उन्हें वापस लौटा दिया और बाद में रिपोर्ट लिखाने के लिए आने कहा गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस