मालीघोरी। ग्राम दुधली (मालीघोरी) स्थित जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा के एटीएम में 16 नवंबर को हुए चोरी के प्रयास के मामले में लगभग 10 दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। बालोद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। फुटेज के अनुसार एक युवती और एक युवक एटीएम का शटर तोडकर अंदर प्रवेश कर मशीन को खोलने का प्रयास भी कर रहे हैं। जिसके बाद असफल होने पर दोनों वहां से भाग निकले हैं। इस फुटेज के आधार पर अब तक आगे कोई सुराग सामने नहीं आए हैं। तो वहीं चोरी के इस प्रयास से दुधली मालीघोरी के व्यापारियों और लोगों में भी दहशत का माहौल है। लोग सुरक्षा को लेकर सवाल उठाने लगे हैं।

वही पंचायत प्रशासन भी चिंतित है कि आखिर आने वाले दिनों में इस तरह की घटनाओं को कैसे रोका जा सकेगा। क्योंकि मालोघोरी इस क्षेत्र के प्रमुख व्यापारिक केंद्र है। आसपास के कई गांव के लोग यहां आते हैं। ऐसे में एक सरकारी बैंक के एटीएम में चोरी के प्रयास से सुरक्षा की सेंध लग चुकी है। सीसीटीवी फुटेज होने के बाद इस तरह बेखौफ होकर 2 लोग एटीएम में चोरी करने के लिए घुसे थे। ये जोडी कौन है कहां की है कुछ पता नहीं चल पाया। फुटेज को अगर ध्यान से देखें तो युवती मामले में मास्टरमाइंड लग रही है। जो पहले शटर तोड़ रही है फिर युवक के साथ आकर मशीन खोलने का प्रयास कर रही है। घटना 16 नवंबर की रात और सुबह होने के बीच 3ः30 से 4 बजे के बीच हुई है। शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट पर बालोद पुलिस अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है। लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। अज्ञात आरोपियों का पता नहीं चल पाया।

जांच चल रही

मनीष शर्मा, थाना प्रभारी बालोद ने कहा है कि इस विषय में जांच चल रही है साइबर से रिपोर्ट नहीं आई है रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local