राजपुर, बलरामपुर । जिले के बरियों पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम बांटीडांड़ सेमरपारा में पत्नी की टांगी से वार कर पति ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह टांगी लेकर आतंक मचाते हुए कुछ और लोगों पर भी जानलेवा हमला करने की कोशिश की। आरोपित की करतूत से लोग भयभीत रहे। बाद में वह भाग निकला। पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

बरियों पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम भिलाइखुर्द निवासी मुन्ना कोरवा पिता कुंवर साय पहाड़ी कोरवा घटना दिवस की दोपहर बांटीडांड़ जंगल की ओर से सेमरपारा होते हुए पत्नी कलेश्वरी से लड़ाई झगड़ा करते गांव वापस लौट रहा था। बस्ती में पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया और आवेश में आकर उसने टांगी से पत्नी कलेश्वरी के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया।

अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद खून से सनी टांगी लेकर वह भाग निकला था। कुछ देर बाद आरोपित भिलाई खुर्द निवासी किराना दुकान संचालक माइकल के घर के पास पहुंचा और उसकी पत्नी पर हमला करने की कोशिश करने लगा।

विवाद बढ़ता देख वहां से भाग कर आरोपित मुन्ना कोरवा टांगी लेकर मुख्य मार्ग की ओर चला गया था। चंगोरी निवासी सनक साय, कार में अपने ससुर के साथ बैठा था। कैलाश केशरी के दुकान के पास आरोपित मुन्ना टांगी लेकर वहां पहुंच गया तथा चालक सीट पर बैठे सनक साय की हत्या की नीयत से टांगी से हमला कर दिया, जिससे कार की खिड़की का कांच टूट गया और उपर का रबर का भाग कट गया।

किसी तरह उसकी जान बच गई। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। बांटीडांड़ के सरपंच की ओर से घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी तत्काल सभी स्थान पर पहुंच गई थी। आरोपित को चौकी प्रभारी रूपेश नारंग के नेतृत्व में पुलिस टीम घेराबंदी कर धर दबोचा। अदालत के आदेश पर उसे जेल दाखिल करा दिया गया है।

आरोपित को गिरफ्तार करने में चौकी प्रभारी रुपेश नारंग, प्रधान आरक्षक शशि तिवारी, अभिषेक दुबे, आरक्षक संतोष सिंह चौहान, राजू कुजूर, अजय तिवारी, विजय गुप्ता, संतराम, अशोक गोयल, महिला आरक्षक रुकमणी पैकरा, स्वाति राजवाड़े, मनिया गुप्ता सक्रिय थे।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket