बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में कोरोना संक्रमण लगातार कम हो रहा है। तीन दिनों से आंकड़ा 100 से नीचे चल रहा है। मंगलवार को 88 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वही एक संक्रमित की मौत हुई है। संक्रमितों के उपचार की व्यवस्था की गई है।

सिम्स की वायरोलाजी लैब से मंगलवार को मिली कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट ने प्रशासन को कुछ राहत दी है। इसमें 88 लोगों को पाजिटिव बताया गया है। इससे पहले रविवार को 88 और सोमवार को 85 पीड़ित मिले थे। पूर्व में रोजाना 100 से 200 की संख्या में संक्रमित मिल रहे थे। अब स्थिति नियंत्रण में आती दिख रही है। शहर के चांटीडीह, मसानगंज, भारतीय नगर, कुदुदंड, हेमूनगर, जोरापारा, राजकिशोर नगर, ग्रीन पार्क कालोनी, टिकरापारा, एनई कालोनी, पुलिस लाइन आदि क्षेत्र में पीड़ित मिले हैं। राहत की बात यह है कि शहर में भी अब संक्रमण के मामले कम हो रहे हैं। लक्षण वालों को अस्पताल और बिना लक्षण वालों को होम आइसोलेट किया गया है। वहीं कोटा के ग्राम केंदा निवासी कोरोना संक्रमित 59 वर्षीय जीवन सिंह राजपूत की अपोलो हास्पिटल में मौत हुई है।

शहरी क्षेत्र से 65, ग्रामीण क्षेत्र 23 संक्रमित

जिला अतंर्गत शहरी क्षेत्र से संक्रमण के 65 मामले सामने आए हैं। इसमें 47 पुरुष और 18 महिलाएं शामिल हैं। बिल्हा में चार, कोटा में नौ, मस्तूरी में दो, तखतपुर में पांच संक्रमित मिले हैं। वहीं, तीन संक्रमित जांजगीर-चांपा के रहने वाले हैं।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close