रामानुजगंज(नईदुनिया न्यूज)। नगर के बीच मोहल्ले में रहने वाले पूर्व जनपद उपाध्यक्ष, उनकी पत्नी, पुत्र सहित जिले में पांच लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पूर्व जनपद उपाध्यक्ष उसी व्यवसायी के बड़े भाई हैं जिनकी रिपोर्ट तीन दिन पहले पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उसके संपर्क में आए लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। शनिवार रात आई रिपोर्ट में व्यवसायी की पुत्री के अलावा उसका बड़ा भाई और पूर्व जनपद उपाध्यक्ष, उसकी पत्नी एवं पुत्र कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनके अलावा डिंडो से एक अन्य व्यक्ति की भी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमितों के संपर्क एवं उनकी ट्रैवल हिस्ट्री पता लगाकर स्वास्थ्य विभाग उनका सैंपल जांच के लिए भेज रहा है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल भेजने के लिए पहुंचे अधिकारियों के साथ पूर्व जनपद उपाध्यक्ष द्वारा कथित रूप से अभद्र व्यवहार करने के मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

नगर के वार्ड क्रमांक 10 निवासी व्यवसायी की 30 जुलाई को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आने वाले एवं परिजनों का सैंपल जांच के लिए रायगढ़ भेजा गया था। एक अगस्त की रात आई जांच रिपोर्ट के बाद हड़कंप मच गया। संक्रमित व्यवसायी की पुत्री समेत उसके बड़े भाई तथा जनपद पंचायत रामचंद्रपुर के पूर्व उपाध्यक्ष एवं उसकी पत्नी तथा पुत्र भी संक्रमित पाए गए। इनके अलावा ग्राम डिंडो का भी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। सभी पांचों संक्रमितों को वाड्रफनगर के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। प्रभावित लोगों के इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। बीएमओ डॉ. कैलाश कैवर्त्य ने बताया कि पूर्व जनपद उपाध्यक्ष के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी ट्रैवल हिस्ट्री और लोगों से संपर्क के बारे में पूछताछ की गई। उन्होंने किसी से संपर्क में आने से इन्कार किया है।

तहसीलदार ने दर्ज कराई एफआइआर

डिप्टी कलेक्टर व तहसीलदार विवेक कुमार चंद्रा ने बताया कि जब वे अधिकारियों के साथ वार्ड क्रमांक 10 निवासी पूर्व जनपद उपाध्यक्ष के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनसे ट्रैवल हिस्ट्री सहित लोगों के संपर्क आने के बारे में पूछताछ कर रहे थे तो उन्होंने हम लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया। शासकीय कार्य में बाधा डाली। तहसीलदार की शिकायत पर पूर्व जनपद उपाध्यक्ष के खिलाफ पुलिस ने धारा 188, 186, 506, 269, 270 आइपीसी एवं महामारी अधिनियम की धारा 1897(3)के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan